हिमाचल: जन्मदिन के ही दिन बुझ गया घर का चिराग, ट्रक की टक्कर ने जश्न को मातम में बदला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: जन्मदिन के ही दिन बुझ गया घर का चिराग, ट्रक की टक्कर ने जश्न को मातम में बदला


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के सोलन जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां पर पेश आए ताजा सड़क हादसे में अपने जन्मदिन के दिन ही एक युवक की मौत हो गई। बताया गया कि अपने जन्मदिन का जश्न् मनाकर लौट रहे एक युवक की बाइक और तेज रफ़्तार ट्रक के बीच टक्कर हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बुरा फंसा वीडियो बनाने वाला 'मोहम्मद टेलर', लड़की बोली- रेप भी किया उसने

इस टक्कर में जन्मदिन मनाने वाले युवक की ना सिर्फ जान चली गई, बल्कि पल भर में जश्न का माहौल मातम में बदल गया। बताया गया कि जिस वक्त यह हादसा पेश आया, उस समय बाइक पर दो लोग सवार थे। जिसमें से बर्थडे बॉय की मौके पर ही जान चली गई। जबकि, बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2021: 1334 पदों के लिए आवेदन की डेट आई सामने, जानें डिटेल

घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए आगामी इलाज की खातिर PGI रेफर कर दिया गया है। बताया गया कि यह हादसा नालागढ़ की दत्तोवाला के करीब पेश आया। वहीं, हादसे के सम्बन्ध में पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्तामा के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली लड़के ने विधवा से लड़ाया इश्क: शादी की जिद कर होटल में फंदे से झूली प्रेमिका, हुआ अरेस्ट

वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। इसी के साथ युवकों की बाइक को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को भी अरेस्ट कर लिया गया है। ट्रक चालक का कहना है कि युवकों के बाइक की स्पीड लगभग 70-80 की थी, जिस कारण वह बाइक से नियंत्रण खो बैठे। 

Post a Comment

0 Comments