हिमाचल: तेज रफ़्तार इनोवा ने गलत साइड में जाकर कार को ठोंका, महिला की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: तेज रफ़्तार इनोवा ने गलत साइड में जाकर कार को ठोंका, महिला की गई जान


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के सोलन जिले से ताजा हादसे की अपडेट सामने आ रही है। जहां पर दो कारों के बीच हुई टक्कर में एक महिला की जान चली गई। वहीं, एक अन्य शख्स को चोटें आई हैं, जिसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल निवासी लुटेरा गया था डकैती करने: फिसल कर गिरा हार्ट अटैक आया- चल बसा

बताया गया कि यह हादसा जिले में राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर गांव नन्दे का थड़ा के पास पेश आया। वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक के खिलाफ तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। 

अपनी लाइन छोड़ दूसरी साइड जाकर मारी टक्कर 

इस हादसे के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि परवाणू की ओर से एक गाड़ी तेज गति से अपनी लाइन छोड़कर दूसरी साइड की लाईन से आई और दूसरी कार को टक्कर मार दी। इनोवा के ड्राइवर का नाम जगरनाथ कुंवर बताया जा रहा है। वहीं, हादसे का शिकार हुई दूसरी कार आई10 बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः आज 9 जिलों में बारिश व आंधी का अलर्ट, जानें कब तक बरसेंगे मेघ

इस टक्कर से कार में सवार महिला देवली देवी व इनोवा गाड़ी में बैठे लोग घायल हो गए। इसके बाद घायल महिला को इलाज के लिए एमएमयू मेडीकल कॉलेज सुल्तानपुर ले जाया गया। जहां पर महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगामी इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान महिला का निधन हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चाचा-भतीजे की बाइक को ट्राले ने ठोंका, एक की गई जान- दूसरा पहुंचा अस्पताल

हादसे की पुष्टि करते हुए डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा ने बताया कि पुलिस ने इनोवा गाड़ी के चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी व लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्जकर आगामी कार्रवाही की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments