हिमाचल: पैरापिट से टकराया कैंटर- फिर तोड़ते हुआ किनारे लुढका, एक चोटिल- दूसरे की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पैरापिट से टकराया कैंटर- फिर तोड़ते हुआ किनारे लुढका, एक चोटिल- दूसरे की गई जान


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के सोलन जिले से सामने आई अपडेट के अनुसार यहां पर पेश आए हादसे एक शख्स की जान चली गई। वहीं, इस हादसे में एक और शख्स के घायल होने की भी जानकारी मिली है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के पड़ोस में धामाका: आतंकी हमले की आशंका भी, सीमाएं सील- वाहनों की गहन जांच शुरू

यह हादसा परवाणू में पेश आया, एक कैंटर पैराफिट को तोड़ते हुए सड़क किनारे लुढ़क गया। हादसे में जान गंवाने वाला शख्स कैंटर का परिचालक बताया जा रहा है, जबकि चालक घायल हुआ है। बतौर रिपोर्ट्स, कैंटर चालक सीट में बुरी तरह फंस गया था। जिन्हें मौका से 108 एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए परवाणू अस्पताल ले जाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 260 पदों पर नौकरी: 10वीं पास वालों के लिए भी है मौका- यहां जाने डीटेल

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा ने बताया कि इस सड़क दुर्घटना में सड़क किनारे गिरे गंभीर रूप से घायल हुए कैंटर के क्लीनर 34 वर्ष ह्रदय नंद राम निवासी गांव कनेलीए भोजपुर बिहार की ईएसआई अस्पताल परवाणु में ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का 48 वर्षीय कारोबारी हुआ लापता: घर पर 11 साल का बेटा, मां-पत्नी कर रहे इंतज़ार

उन्होंने कहा कि यह सड़क हादसा कैंटर चालक 26 वर्षीय मुनीष कुमार निवासी गांव राम नगर करसैना डाकघर पुष्पटयाली तहसील पटयाली जिला कासगंज उत्तर प्रदेश द्वारा गाड़ी को तेज रफ्तार और लापरवाही से चलाने के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments