हिमाचल: सड़क से 250 मीटर नीचे मकान की छत पर गिरा मिट्टी भरा ट्रक, ड्राइवर की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सड़क से 250 मीटर नीचे मकान की छत पर गिरा मिट्टी भरा ट्रक, ड्राइवर की गई जान


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में आए दिन पेश आने वाले सड़क हादसों के बीच सूबे के सोलन जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित कंडाघाट में एक मिट्टी से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर रिहायशी मकान की छत पर आ गिरा। इस हादसे में वाहन चालक की जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 21 साल की विवाहिता दुपट्टे का फंदा लगाकर झूली- दो साल पहले ही हुआ था ब्याह

बताया गया कि हादसे में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसे इलाज के लिए सूबे के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी शिमला लाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया गया कि इस हादसे में मकान को काफी नुकसान पहुंचा है। बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा कंडाघाट के अंतर्गत ग्राम पंचायत कवारग के देहू गांव में पेश आया। 

फिसलन के चलते पेश आया यह दर्दनाक हादसा 

यह हादसा उस वक्त पेश आया जब यह मिट्टी से भरा ट्रक ज्युरिक होटल को जाने वाले मार्ग से डंपिंग साइट की तरफ जा रहा था। इसी बीच सड़क पर ज्यादा बारिश के चलते फिसलन होने के कारण ट्रक सड़क से लगभग 250 मीटर नीचे घर की छत पर जा गिरा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के राशन कार्ड धारकों को तोहफा: अब डिपो पर सस्ती चाय भी बेचेगी सरकार- आधा किलो मिलेगा


मिली जानकारी के अनुसार फोरलेन के कार्य के दौरान पहाड़ की कटिंग का कार्य किया जा रहा है, जिसको लेकर ट्रकों की मदद से मिट्टी को डंपिंग साइट पर फेंका जा रहा है। इसी काम में हादसे का शिकार हुए ट्रक का इस्तेमाल किया जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्कूल खोलने की तैयारियों के बीच आज 39 छात्र हुए पॉजिटिव, 2 लोगों की गई जान- पढ़ें डीटेल

वहीं, हादसे के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लेकर इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही मृतक ट्रक चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Post a Comment

0 Comments