हिमाचल: अचानक से होने लगा गले और पूरे शरीर में दर्द, अस्पताल ले गए पर नहीं बचाया जा सका

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: अचानक से होने लगा गले और पूरे शरीर में दर्द, अस्पताल ले गए पर नहीं बचाया जा सका


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बड़ी ही हैरान करने वाली दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां जिले के धर्मपुर में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उक्त शख्स के परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल तक ले गए लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। व्यक्ति की जान जाने से उसके घर में इस वक्त मातम का माहौल है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 2 युवतियों की कार 200 मीटर खाई में समाई, इंजीनियर बेटी का दुखद निधन

वहीं, इस सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन भी शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा उक्त शख्स की मौत के कारों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: तीन बच्चों की मां अनुराधा को मिल गया हैवी लाइसेंस, क्या HRTC देगा मौका!

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान  मोहित पुत्र हरिदास तहसील कसौली सोलन के रूप में की गई है। बताया गया कि उक्त शख्स के गले व पूरे शरीर में सुबह के वक्त अचानक से दर्द होने लगा। मृतक के पिता हरिदास ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए आगे बताया कि मोहित उनका सबसे छोटा बेटा है और वह रोजाना 4 बजे उठ जाता था। 

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार देने जा रही पौने 3 लाख कर्मचारियों को तोहफा, JCC में छठा वेतनमान भी मिलना संभव!

उन्होंने कहा कि इस दिन भी वह सुबह 4 बजे उठ गया था कि अचानक ही उसे पूरे शरीर व गले में दर्द होने लगा। इसके बाद परिजनों ने बेटे को धर्मपुर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। अभी तक युवक के मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। 

Post a Comment

0 Comments