हिमाचलः ट्रक से हुई टक्कर में कार के उड़े परखच्चे- अन्दर बैठे थे दो लोग

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः ट्रक से हुई टक्कर में कार के उड़े परखच्चे- अन्दर बैठे थे दो लोग


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां शिमला- धर्मशाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित नम्होल के समीप आज सुबह एक कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की इसमें गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार दो लोगों को काफी चोटें पहुंची हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में चोरी हुआ मुर्गा: पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस तो CM हेल्पलाइन में शिकायत- फिर...

बताया जा रहा है कि यह हादसा ट्रक के ओवरटेक लेने की वजह से पेश आया है। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए आपातकालीन एंबुलेस सेवा 108 की सहायता से क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौक पर पहुंची। पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

ओवरटेक करने के चक्कर में पेश आया हादसा 

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब पेश आया जब एक कार बिलासपुर की ओर आ रही थी इस दौरान दूसरी ओर से ओवरटेक लेते आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। वहीं, इस मामले पर स्थानीय प्रधान ने जानकारी देते हुए बताया है कि ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हुई है। 

यह भी पढ़ें: IGMC पर बड़ा आरोप: दुखियारी मां ने कहा- गलत इंजेक्शन लगाकर ले ली मेरे 7 माह के बच्चे की जान

उन्होंने बताया कि है कार मे बैठे लोगों को काफी चोटें आईं हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, पुलिस द्वारा हादसे के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments