हिमाचलः पहाड़ी से टकराकर पलट गई कार- दो युवतियां और एक युवक था सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पहाड़ी से टकराकर पलट गई कार- दो युवतियां और एक युवक था सवार


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित शोघी से लगभग 4 किलोमीटर दूर दुर्गा माता मंदिर के पास से सामने आया है। जहां एक कार अचानक से अनियंत्रित होकर पहाड़ी से जा टकराई। जिस वजह से गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर पलट गई।  

यह भी पढ़ें: जयराम-खट्टर की कुर्सी जाने की उम्मीद में बैठे कांग्रेसियों को झटका: पंजाब के कैप्टन की हो रही छुट्टी!

हादसे के वक्त कार में तीन सवार थे। जिनमें से एक को गंभीर चोटें आईं हैं। जबकि अन्य दो को हलकी चोटें आईं हैं। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद 108 भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सभी घायलों को इलाज के लिए आईजीएमसी ले जाया जा चुका था।

सभी घायलों की उम्र 20 से 25 के बीच

वहीं, इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। जहां उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। इस हादसे में घायल लोगों की पहचान तनु, प्रीति, दिनेश (चालक) निवासी शामती सोलन के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: HRTC कंडक्टर बना ईमानदारी की मिसाल: नकद-ATM और कागजातों वालों पर्स लौटाया

सभी घायलों की उम्र 20 से 25 के बीच बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब पेश आया जब गाड़ी शिमला से सोलन की ओर जा रही थी। वहीं, पुलिस ने इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ