हिमाचल: चारा काटने वाली मशीन को छूते ही मासूम को लगा जोर का झटका, चली गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: चारा काटने वाली मशीन को छूते ही मासूम को लगा जोर का झटका, चली गई जान


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बड़ी ही दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित अर्की उपमंडल की ग्राम पंचायत शहरोल के कुइरु नामक गांव में पेश आए ताजा हादसे में करंट की चपेट में आने की वजह से एक 13 वर्षीय मासूम बच्चे का निधन हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लो ब्लड प्रेशर से पीड़ित महिला का इलाज के दौरान निधन, बाद में पाई गई कोरोना पॉजिटिव

बताया गया कि नरेश कुमार का 13 वर्षीय पुत्र जतिन खेलते-खेलते पशुओं का चारा काटने वाली मशीन के पास गया और उसने अचानक से मशीन पर हाथ रख दिया। इस दौरान मशीन को छूते ही बच्चे के पूरे शरीर में करंट दौड़ पड़ा और बच्चा जोर से चीख पड़ा। 

अस्पताल भी ले गए पर नहीं बचाई जा सकी मासूम की जान 

वहीं, बच्चे की चीख सुनकर जब उसके परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बच्चे को गंभीर हाल में बेसुध पड़ा पाया। इसके बाद वे उसे आनन फानन में इलाज के लिए अर्की नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों द्वारा बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार ने 24 घंटे में पलटा फैसला: अधिकारियों और कर्मचारियों को मिलेगा एक सामान DA?

वहीं, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दाड़लाघाट प्रताप सिंह ठाकुर ने बताया कि पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments