हिमाचलः शराब के आदी शख्स को लगी इतनी ठंड की थम गई सांसें, जांच शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः शराब के आदी शख्स को लगी इतनी ठंड की थम गई सांसें, जांच शुरू


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश से मानसून अभी लौटा नहीं है। इस सब के बीच प्रदेश के उच्च पर्वतीय इलाकों में बर्फबारी का दौर भी जारी हो गया है। इस बीच सूबे में तापमान में 5 से 7 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई है। 

अस्पताल भी ले गए पर टूट चुका था दम 

प्रदेश में लगातार बढ़ रही ठंक के बीच राजधानी शिमला के अंतगर्त आते रोहडू उपमंडल में एक व्यक्ति की ठंड से मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त शख्स शराब पीने का भी आदी थी। हालांकि, अभी तक यह सपष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक ने ठंक के कारण मरने से पहले शराब पी थी या नहीं। 

यह भी पढ़ें: मणिमहेश के कमलकुंड से 2 दिन में मिले चार लोग: थम गई थी सांसें- जांच शुरू

बतौर रिपोर्टस, मामला उपमंडल के सारीबासा का है। वहीं, जान गंवाने वाले शख्स की पहचान मिट्ठू राम पुत्र संजू राम के तौर पर की गई है। बताया गया कि मिट्ठू राम को अचेत अवस्था में पाकर देर रात इलाज के लिए सिविल अस्पताल रोहडू ले जाया गया था। जहां पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमोर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेंगे स्पष्ट कारण 

इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार मिट्ठू राम की मौत हुई तो हुई कैसे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः लिफ्ट लेने पर 16 वर्षीय लड़की संग परिचित ने ट्रक में किया दुराचार, चालक ने भी छेड़ा

हालांकि, प्रथमदृष्टया यह मामला ठंड के कारण मौत होने का मालूम पड़ता है। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जिसके आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों के बारे में कुछ कहा जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments