हिमाचलः भतीजी संग छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक तरीके से छूता था फूफा, मिली यह सजा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः भतीजी संग छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक तरीके से छूता था फूफा, मिली यह सजा


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश की विशेष अदालत सिरमौर द्वारा पॉक्सो एक्ट के दोषी बद्रीनाथ को अपनी ही भतीजी के साथ गंदी हरकत करने पर 3 साल 6 महीने की कठोर कारावास व 5 हजार रूपए का जुर्माने की सजा सुनाई गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः मानसिक रूप से बीमार शख्स पंखे से झूल गया, अस्पताल ले गए पर नहीं बचा

इसके साथ ही अदालत ने दोषी फूफा को आईपीसी की धारा 354 बी के तहत 3 साल तक साधारण कारावास व 2500 रूपए जुर्माना अदा करने की सजा भी सुनाई है। वहीं, अदालत द्वारा दोषी फूफा के खिलाफ यह दोनों सजाएं साथ-साथ चलने के आदेश दिए गए हैं। 

यहां पढ़ें क्या था पूरा मामला 

इस मामले पर जिला न्यायवादी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला 18 जून 2018 का है। जब एक समाज सेविका द्वारा पुलिस थाना राजगढ़ में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसमें महिला ने बताया था कि वह एक स्कूल का ओर जा रही थी तो रास्ते में उसकी मुलाकात दो स्कूली छात्राओं से हुई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चलती कार पर आ गिरा पेड़- दो थे सवार, व्यापारी की कार बारिश में बही; मजदूरों ने बचाया

इस दौरान महिला ने उनसे बातचीत के दौरान उन्हें डरा व सहमा पाया। इस पर समाज सेविका ने उन बच्चियों से पूछा तो उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता की काफी समय पहले मृत्यु हो चुकी है। जिसके बाद से वह अपने फूफा बद्रीनाथ के साथ उसी के गांव में रहती थी। इस बीच उनका फूफा एक बच्ची के साथ गलत काम करता था और बच्ची की छाती पर हाथ लगाता था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 100 पदों पर रोजगार का मौका: यहां जानें जॉब की पूरी डीटेल

वहीं, मिली शिकायत पर पुलिस द्वारा मामले की छानबीन करने के बाद आरोपी फूफा के खिलाफ अदालत में आरोप पत्र दर्ज किया था। जिला न्यायवादी ने बताया कि इस मामले में विशेष अदालत सिरमौर में 18 गवाह पेश किए गए और आज आरोपी को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई गई।

Post a Comment

0 Comments