हिमाचलः पानी के रिसाव से डंगे के साथ गिरी दीवार, नीचे दबे व्यक्ति की चली गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः पानी के रिसाव से डंगे के साथ गिरी दीवार, नीचे दबे व्यक्ति की चली गई जान


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां भोटा के अतंर्गत पड़ती ग्राम पंचायत ऊखली के सनेड़ गांव में बीते कल सुबह करीब 9 बजे डंगे के साथ लगती दीवार गिराने की वजह से उसकी चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में जनता के पैसों की बर्बादी: 32 लाख में बनाई ऐसी सड़क कि गाड़ी भी नहीं चढ़ पाई

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

पानी का रिसाव रोकने में जुटा हुआ था शख्स 

मृतक शख्स की पहचान जोगिंद्र कुमार पुत्र संतराम निवासी गांव सनेड़ के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक जोगिंद्र अपने घर के पास लगे कच्चे डंगे में पानी के रिसाव को रोकने के लिए कार्य कर रहा था। इस बीच अचानक से डंगे के साथ लगती दीवार गिर गई। जिसकी चपेट में आने की वजह से जोगिंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पर प्रकृति का कोप जारी: कही बादल फटा कहीं भूकंप आया- जानें पूरी डिटेल

इस पर परिजन आनन-फानन में उसे उपचार के लिए भोटा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर कर दिया। इस दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, सरकार की ओर से मृतक के परिवार को फौरी राहत के तौर पर 5000 रूपए दिए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments