हिमाचल: UP के युवक ने शादीशुदा महिला की लूटी इज्जत- फेसबुक से की थी दोस्ती

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: UP के युवक ने शादीशुदा महिला की लूटी इज्जत- फेसबुक से की थी दोस्ती


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में आए दिन दुष्कर्म के मामलों में हो रहे इजाफे के बीच ताजा अपडेट सूबे की राजधानी शिमला से सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश निवासी एक युवक ने सिरमौर जिले निवासी शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म जैसे कुकृत्य को अंजाम दिया है। पीडिता महिला शादीशुदा बताई जा रही है। 

रेप के बाद पिटाई कर जान से मारने की धमकी भी दी 

मिली जानकारी के अनुसार महिला और युवक के बीच फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी, जिसका अंजाम यह निकला की आरोपी युवक ने महिला के साथ राजधानी शिमला में इस तरह की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। आरोपी यहीं पर नहीं रुका बल्कि उसने पीड़िता की पिटाई की औऱ मामले की किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

यह भी पढ़ें: HRTC ड्राइवर ने दो साथियों संग मिल 26 साल के लड़के को इतना पीटा की टूट गया दम

इतना सब होने के बाद महिला न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस के पास पहुंची है और मामला दर्ज करवाया है। शिमला के सदर थाना क्षेत्र से जुड़े इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुट गई है। बताया गया कि सिरमौर जिले के संगडाह तहसील से ताल्लुक रखने वाली विवाहिता शिमला शहर में रह रही है।

मंदिर में महिला से मिलने गया था महताब 

महिला द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि कुछ समय पहले उसकी फेसबुक के जरिए उत्तर प्रदेश के शामली निवासी मेहताब से दोस्ती हुई थी। इस दोस्ती के बाद दोनों के बीच फोन पर भी बात होने लगी। रोजाना हो रही इसी बातचीत के क्रम में आरोपी मेहताब ने बताया कि वह शिमला में कारपेंटर का काम करता है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल से बुरी खबर: ब्यास में समा गई कार- कौन और कितने थे सवार, नहीं चल रहा पता

पीड़िता की मानें तो तीन माह पहले शिमला शहर के एक मंदिर में मेहताब उससे मिलने आया। इसी दिन मेहताब उसे आईजीएमसी की तरफ एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि तीन माह से मेहताब उसके साथ जबरस्ती कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: देवभूमि में शर्मनाक कृत्य: शहर के बीच खड्ड से बरामद हुई नवजात बच्चियों की देह

मना करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 376, 506 व 323 में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द गिरफ्त में ले लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पीड़िता शादीशुदा है और अपनी उम्र करीब 27 साल बता रही है।

Post a Comment

0 Comments