हिमाचल: आज है बेटे का जन्मदिन और नाली में पड़ा मिला पिता- जा चुकी थी जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: आज है बेटे का जन्मदिन और नाली में पड़ा मिला पिता- जा चुकी थी जान


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित घुमारवीं उपमंडल में एक शख्स का शव नाली में बरामद किया गया है। बताया गया कि उक्त शख्स का शव उपमंडल के दकड़ी चौक के पास बरामद किया गया है। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान बिशन दास पुत्र लेख राम निवासी वार्ड नंबर 5, घुमारवीं के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बिजली के तारों में लिपट गया गजराज- करंट के झटकों ने छीन ली जिंदगी

मिली जानकारी के अनुसार बिशनदास मीट मार्केट में दुकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बिशनदास के परिवार में पत्नी, एक बेटा व बेटी है। मृतक का बेटे बीए तृतीय वर्ष का छात्र है और आज उसका का जन्मदिन भी था। अब अपने जन्मदिन के दिवस पर ही पिता के निधन की खबर पाकर उसके सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

यह भी पढ़ें: वाह हिमाचल पुलिस! घायल को इलाज नहीं, दिया थप्पड़ और चालान

बताया गया कि उक्त शख्स का शव आज सुबह सड़क से गुजर लोगों ने पीडब्लूडी ऑफिस के सामने नाली में पड़ा देखा। इसके बाद इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया। मामला का पता चलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

पैर फिसलने से नाली में गिर गया होगा शख्स 

वहीं, बीती रात जब बिशन दास घर नहीं पहुंचा को परिजनों से उसकी तलाश भी की लेकिन कोई पता नहीं चला। आज सुबह जब नाली में पड़े शव का पता चला तो परिवार वालों ने मौके पर पहुंचे और शिनाख्त की। बिशन दास की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ही लगेगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मां ने अपने 8 साल के बेटे संग निगल लिया जहर- खुद तो मर गई, बच्चे का हाल नाजुक

प्रथमदृष्या ऐसा लग रहा है कि बिशन दास का पैर फिसलने से नाली में गिर गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। खाद्य आपूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के स्‍वजनों को ढांढस बंधाया। डीएसपी अनिल ठाकुर में मामले की पुष्टि की है। पुलिस द्वारा इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments