हिमाचलः ट्रक ने 3 पुलिस वालों को कुचल कर ले ली जान, मौके से भाग निकला पर पकड़ा गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः ट्रक ने 3 पुलिस वालों को कुचल कर ले ली जान, मौके से भाग निकला पर पकड़ा गया


हमीरपुर/ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में देर रात एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां पुलिस थाना गगरेट के तहत पड़ते आशा देवी में एक ट्रक ने बाइक पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को कुचल दिया। जिसके बाद मौके से फरार हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 25 वर्षीय युवक ने दादी संग धक्का-मुक्की के बाद निगल लिया जहर, चली गई जान

जानकारी के अनुसार रात 10:30 बजे के करीब तीनों जवान एक बाइक पर सवार होकर आशादेवी में स्थित पुलिस चेक पोस्ट पर जा रहे थे। इस बीच एक ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो पुलिस कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: नाले में फेंकी जुड़वा बच्चियों के मामले में बड़ा खुलासा: CCTV से पता चला कैसे गई थी उनकी जान

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

नादौन का रहनेवाला है ट्रक चालक 

वहीं, इस मामले में आ रही ताजा अपडेट के अनुसार पुलिस द्वारा आरोपी चालक को ट्रक सहित पकड़ लिया गया है। आरोपी चालक की पहचान अमरजीत सिंह निवासी नादौन के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी चालक से पूछताछ करने में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से 14 वर्षीय बच्ची को बोरे में बंद कर ले गया ट्रक वाला: घर से 900 Km दूर दिखाई हिम्मत और..

वहीं, इस हादसे में जान गंवाने वाले पुलिस कर्मियों की पहचान 22 वर्षीय विशाल पुत्र विक्रम चंद निवासी भोरंज, 23 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी भोरंज व 24 वर्षीय सुभाष कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी बड़सर के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों पुलिस जवान 4 IRBN बटालियन में तैनात थे और जिला ऊना में अपनी सेवाएं दे रहे थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पशुशाला में चारा रखने गए बुजुर्ग का पांव फिसला, नीचे गिरे और छिन गई जिंदगी

इस मामले की पुष्टि करते हु एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने बताया कि आरोपी चालक को ट्रक सहित हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल पुलिस आरीप चालक से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments