हिमाचल: गोवंश को बचाने के चक्कर में दो बाइकें टकराईं, एक युवक की गई जान- दूसरा गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: गोवंश को बचाने के चक्कर में दो बाइकें टकराईं, एक युवक की गई जान- दूसरा गंभीर


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के मंडी जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित उपमंडल सरकाघाट में पेश आए ताजा हादसे में एक युवक की जान चली गई। 

बताया गया कि यह हादसा सरकाघाट कॉलेज के पास पेश आया। जहां दो बाइकों के बीच हुई टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हुआ बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से 14 वर्षीय बच्ची को बोरे में बंद कर ले गया ट्रक वाला: घर से 900 Km दूर दिखाई हिम्मत और..

घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो यह हादसा सड़क पर घूमने वाले आवारा पशुओं की वजह से पेश आया। बताया गया कि गोवंश को बचाने के चक्कर में ही दोनों बाइकों के बीच यह टक्कर हुई। 

इस हादसे में जान गंवाने वाला युवक रखोह का रहने वाला बताया जा रहा है। जबकि गंभीर रूप से घायल हुआ दूसरा युवक चोलथरा का निवासी बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पशुशाला में चारा रखने गए बुजुर्ग का पांव फिसला, नीचे गिरे और छिन गई जिंदगी

हादसे में घायल हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जहां पर उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं, हादसे के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा इस बात का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आख़िरकार यह हादसा किस वजह से पेश आया। 

Post a Comment

0 Comments