हिमाचल: पत्नी गई थी मायके, 7 लोगों पर ब्लैकमेलिंग का इल्जाम लगाकर पेड़ से लटक गया शख्स

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पत्नी गई थी मायके, 7 लोगों पर ब्लैकमेलिंग का इल्जाम लगाकर पेड़ से लटक गया शख्स


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में आए दिन पेश आ रहे आतम्हत्या के मामलों के बीच प्रदेश के मंडी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित जोगिंद्रनगर उपमंडल की भराड़ू पंचायत में रहने वाले एक शख्स ने 7 लोगों पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाकर अपनी जान दे दी। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चला सका है कि आरोपित लोग किस बात को लेकर मृतक शख्स को ब्लैकमेल कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें: पंडित सुखराम ने किया रानी प्रतिभा का विरोध, पोते आश्रय को बताया मंडी सीट का दावेदार

मृतक शख्स नागदेहड़ा गांव का निवासी था, जिसकी उम्र 50 साल बताई जा रही है। मृतक ने अपने जान देने से पहले लिखे गए चंद लाईनों के सुसाइड नोट में बताया है कि  7 लोग उसे पिछले तीन वर्षों से ब्लैकमेल कर रहे थे, जिससे परेशान होकर वो अपनी जीवनलीला का अंत कर रहा है। शख्स ने अपने  घर के साथ वाले जंगल में जाकर फंदा लगाकर यह खौफनाक कदम उठाया है। 

पत्नी गई हुई थी मायके, बोली- पति ने कभी बताया ही नहीं 

वहीं, जब उसने फंदा लगाया तो उस वक्त उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की तफ्तीश भी शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा की गई शुरूआती पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति ने ऐसा कोई भी जिक्र कभी भी उसके साथ नहीं किया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में खुलेंगे रोजगार के द्वार: 5000 करोड़ का एमओयू साइन करेंगे CM जयराम

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुसाइड नोट अधूरा है और मामले की सही ढंग से जांच पड़ताल करनी पड़ेगी। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट को हैंड राईटिंग मैच करने के लिए भेजा जाएगा। उसके बाद ही आगामी जांच पड़ताल शुरू की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ