हिमाचल: लो ब्लड प्रेशर से पीड़ित महिला का इलाज के दौरान निधन, बाद में पाई गई कोरोना पॉजिटिव

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: लो ब्लड प्रेशर से पीड़ित महिला का इलाज के दौरान निधन, बाद में पाई गई कोरोना पॉजिटिव


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच सूबे में रोजाना इस गंभीर महामारी की वजह से कई सारी मौतें भी दर्ज की जा रही हैं। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के मंडी जिले स्थित उपमंडल सुंदरनगर से सामने आई है। जहां पर कोरोना संक्रमण के चलते एक 50 वर्षीय महिला का दुखद निधन हो गया। 

यह भी पढ़ें: तीन जवानों की तीन कहानी: 22 से 25 साल की उम्र में बुझ गए चिराग, बहन ने खोया इकलौता भाई

जान गंवाने वाली महिला उपमंडल की ग्राम पंचायत रोहांडा के खनाड़ गांव की रहने वाली बताई जा रही है। यहां स्थित मेडिकल कॉलेज नेरचौक में महिला लो-ब्लड प्रेशर की शिकायत के कारण इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां उसका निधन हो गया। वहीं, मौत के बाद जब महिला का कोरोना टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव पाई गई। 

कोरोना नियमों के तहत गांव में किया गया अंतिम संस्कार 

महिला की मौत के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए ग्राम पंचायत रोहांडा के पूर्व प्रधान प्रकाश चंद ने बताया कि महिला 3 दिन पहले अचानक बीमार हुई तो परिजनों द्वारा उसे रोहांडा सीएचसी ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसे आगामी इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया और वहां महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कलयुगी छोटे भाई ने बड़े भाई को पीटा, भाभी बचाने आई तो उसपर भी बरसाए डंडे

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के दिशा निर्देश अनुसार महिला का अंतिम संस्कार कोरोना नियमों के तहत गांव में कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि महिला का कोरोना संक्रमित पाया जाना चिंताजनक है जिससे गांव में और पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

Post a Comment

0 Comments