हिमाचल: महिला ने पी ली घास जलाने वाली दवा- बीमार पति, दो बेटियों और बेटे को छोड़ गई

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: महिला ने पी ली घास जलाने वाली दवा- बीमार पति, दो बेटियों और बेटे को छोड़ गई


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में आए दिन सामने आने वाले आत्महत्या के मामलों के बीच सोलन जिले से ताजा मामला रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक महिला ने जहरीली दवाई का सेवन कर मौत को गले लगा लिया। बताया गया कि महिला ने जिस दवा का सेवन किया उसका इस्तेमाल घास जलाने के लिए किया जाता है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: हफ्ते भर में बदल जाएगा राशन डिपो का रंग- यहां जानें क्या है वजह

महिला द्वारा यह खौफनाक कदम उठाए जाने के बाद उसके परिजन उसका इलाज कराने के लिए अस्पताल भी गए थे लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी, जिसकी वजह से उसे बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में डॉक्टर्स ने उक्त महिला को मृत घोषित कर दिया। 

बीमार है पति-बिस्तर पर ही रहता है 

वहीं, इस मामले की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार महिला ने यह कहुफ्नाक कदम क्यों उठाया। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट की डेट आई सामने: 8 हजार भर्तियों और स्कूल खोलने समेत लिए जाएंगे ये बड़े फैसले

मामले की शुरूआती छानबीन के दौरान पुलिस को इस बात का पता चला है कि महिला का पति बीमार है तथा बिस्तर पर ही रहता है। इसकी 2 लड़कियां व एक लड़का है और सभी शादीशुदा हैं। हीम कली ने दिन भर टमाटर पर स्प्रे की थी तथा रात के समय घास जलाने की दवाई पी ली, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई। 

Post a Comment

0 Comments