हिमाचल: स्विफ्ट डिजायर कार में लाखों का नशा ले जा रहे थे युवक- पुलिस ने खेप के साथ किया अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: स्विफ्ट डिजायर कार में लाखों का नशा ले जा रहे थे युवक- पुलिस ने खेप के साथ किया अरेस्ट


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला से सामने आया है। जहां पुलिस ने कमियाणा क्षेत्र में गश्त के दौरान स्विफ्ट डिजायर कार में सवार दो युवकों के पास से 745 ग्राम चरस बरामद की है। जिसकी कीमत अतंरराष्ट्रीय बाजार में लाखों की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पहाड़ी से टकराकर पलट गई कार- दो युवतियां और एक युवक था सवार

वहीं, पुलिस द्वारा नशे की इस खेप को अपने कब्जे में लेकर दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी तस्करों को अदालत में पेश किया जाएगा। 

शिमला के ही रहने वाले है दोनों तस्कर 

आरोपी तस्करों की पहचान राकेश कुमार निवासी गांव पड़ेची व इंद्र कुमार निवासी गांव अणु क्यारकोटी शिमला के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम कमियाणा क्षेत्र में गश्त पर थी और वे मौके पर से गुजर रहे वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें: जयराम-खट्टर की कुर्सी जाने की उम्मीद में बैठे कांग्रेसियों को झटका: पंजाब के कैप्टन की हो रही छुट्टी!

इस दौरान केरी से कमियाणा की ओर जा रही एक स्विफ्ट डिजायर कार नंबर  HP 1A-2553 मौके पर आ पहुंची। जिसे पुलिस ने तलाशी के लिए रोका। वहीं, जब टीम द्वारा कार की तलाशी ली गई तो उन्होंने कार से 745 ग्राम चरस बरामद की । 

यह भी पढ़ें: HRTC कंडक्टर बना ईमानदारी की मिसाल: नकद-ATM और कागजातों वालों पर्स लौटाया

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर शिमला कमल वर्मा ने बताया कि युवकों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस टीम यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक नशे की ये खेप कहां से लाए थे और कहां लेकर जा रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ