हिमाचल के बाइक सवार को हिमाचली ट्रक ड्राइवर ने पंजाब में मारी टक्कर, दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के बाइक सवार को हिमाचली ट्रक ड्राइवर ने पंजाब में मारी टक्कर, दुखद निधन


कीरतपुर साहिब।
हिमाचल प्रदेश के पडोसी राज्य पंजाब से एक ऐसे हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें एक हिमाचल निवासी ट्रक चालक ने अपने ही राज्य के बाइक सवार शख्स को ट्रक से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार की जान चली गई। वहीं, आरोपी ट्रक चालक इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। 

यह भी पढ़ें: 1000 रुपए का हो सकता है घरेलू LPG सिलेंडर, सब्सिडी पूरी तरह बंद कर सकती है सरकार

इस मामले में हैरान करने वाला एक एंगल यह भी है कि आरोपी और मृतक दोनों ही हिमाचल के बिलासपुर जिले के ही निवासी बताए जा रहे हैं। यह दर्दनाक हादसा पंजैहरा - भरतगढ़ रोड पर बड़ा पिड ढेलाबड़ के पास पेश आया। इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान दविदर कुमार पुत्र बग्गा राम निवासी गांव बैहल थाना कोट कहलूर जिला बिलासपुर (हिमाचल प्रदेश) के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से निकाली बहू ने बुलाई पुलिस तो ससुराल वालों ने टीम पर ही बरसा दिए पत्थर, ASI चोटिल

वहीं, ट्रक चालक का नाम स्वर्ण शर्मा बताया जा रहा है, जो कि गांव नेहरा जिला बिलासपुर (हिमाचल प्रदेश) का रहने वाला है। मृतक शख्स के पिता ने पुलिस के पास हादसे के सम्बन्ध में दिए गए अपने बयान में बताया कि उसका लड़का दविदर कुमार (26) बद्दी (हिमाचल प्रदेश) में एक फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार रात को वह गांव पंजैहरा से भरतगढ़ आ रहा था। इसी दौरान बड़ा पिड ढेलाबड़ के पास उसे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चारा काटने वाली मशीन को छूते ही मासूम को लगा जोर का झटका, चली गई जान

इसमें दविदर गंभीर रूप में घायल हो गया, जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर एकत्र लोगों ने उसके लड़के को इलाज के लिए सीएचसी भरतगढ़ पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने सिविल अस्पताल रूपनगर रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। अब पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments