हिमाचली लड़के ने विधवा से लड़ाया इश्क: शादी की जिद कर होटल में फंदे से झूली प्रेमिका, हुआ अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचली लड़के ने विधवा से लड़ाया इश्क: शादी की जिद कर होटल में फंदे से झूली प्रेमिका, हुआ अरेस्ट


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से ताल्लुक रखने वाले एक युवक की प्रेमिका ने होटल के एक कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में स्कूल खोलने को लेकर शिक्षा विभाग ने बनाया प्रस्ताव, शिक्षा मंत्री ने भी दिया बड़ा बयान

वहीं, पुलिस द्वारा ऊना जिला निवासी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि उक्त महिला के पति का दो साल पहले निधन हो गया था। मृतक महिला की पहचान संगीता व आरोपी युवक की पहचान ऊना निवासी संदीप कुमार के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अस्थि विसर्जित करने जा रहे परिवार की गाड़ी भिड़ी, महिला की गई जान- 3 और थे सवार

बताया जा रहा है कि आरोपी संदीप लुधियाना के एक होटम में काम करता है। इस बीच वह अपनी प्रेमिका संगीता से मिलने जीरकपुर आया हुआ था। इस दौरान 7 सितंबर को दोनों ने होटल कुबेर कैस्टल में कमरा लिया था। वहीं, रात को दोनों के बीच शादी को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद संदीप सो गया और उसके पीछे संगीता ने फंदा लगा लिया।

रिशेप्सन से मांगा चाकू, स्टाफ को हुआ शक-

वहीं, वीरवार सुबह करीब सवा दस बजे प्रेमी संदीप रिशेप्सन पर चाकू मांगने के लिए आया और चाकू लेने के बाद वह कमरे की ओर वापस चला गया। इस पर होटल स्टाफ ने शक के आधार पर आरोपी युवक का पीछा किया। उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन युवक ने दरवाजा नहीं खोला। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः घर का 18 वर्षीय बेटा झील में डूब गया, निकालकर अस्पताल ले गए पर नहीं बचा

काफी देर तक खटखटाने के बाद युवक ने दरवाजा खोला तो स्टाफ ने पाया कि महिला बैड पर बेहोश पड़ी हुई थी। जिस पर संदीप ने उन्हें एंबुलेंस मंगवाने को कहा और कहा कि उसकी प्रेमिका की तबीयत खराब हो गई है। वहीं, शक के आधार पर होटल के मालिक की और से पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

शराब पीने के बाद सो गया युवक, प्रेमिका ने लगा लिया फंदा-

वहीं, पुलिस जांच में सामने आया कि संदीप ने शराब पी रखी थी। होटल के कमरे की छानबीन के दौरान पुलिस ने प्रेमी व मृतक प्रेमिका के कमरे से देशी शराब की 2 से 3 बोतलें भी बरामद की हैं। बताया जा रहा है कि  दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद प्रेमी सो गया था। इस बीच प्रेमिका ने रस्सी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

शादी को लेकर हुई पहले भी हो चुकी है लड़ाई-

इस मामले पर मृतक महिला की बहन नीलम ने जानकारी देते हुए बताया कि संगीता पहले से ही शादीशुद थी और लगभग दो साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः गर्भवती माहिला को हाई रिस्क मरीज बता रेफर किया, सड़क किनारे एंबुलेंस में हुआ जन्म

इसके बाद वह अकेली रह रही थी। वह पिछले 8 से 10 महीने से आरोपी संदीप के साथ रिलेशन में थी। नीलम ने बताया कि संदीप उसकी बहन को कुछ महीनों से शादी का झांसा देकर बेवकूफ बना रहा था और अक्सर उनके बीच लड़ाई होती थी।

Post a Comment

0 Comments