हिमाचल का किन्नर साथी संग करता था लूट: ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस; ऐसे किया गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल का किन्नर साथी संग करता था लूट: ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस; ऐसे किया गिरफ्तार

मोहाली/सिरमौर: मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड पर रात के समय लूट करने वाले दो किन्नर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला निवासी के तौर पर हुई है। वहीं दूसरा मोहाली के ही खरड़ का रहने वाला बताया जा रहा है।

राहगीरों के साथ करते थे अश्लील हरकत:

बता दें कि पुलिस को काफी समय से सूचन मिल रही थी कि एअरपोर्ट के बाहर लोगों से कुछ किन्नर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ये राहगीरों के समीप पहुंच उनके साथ अश्लील हरकत करते थे, फिर झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देते थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पिकअप के दो पहिए सड़क पर और दो हवा में लटके, खाई देख अटक गई सवार लोगों की सांसें

पुलिस टीम ने एक कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर इनके पास भेजा। पुलिस के बिछाए जाल में ये दोनों फंस गए। जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर सोहाना पुलिस स्टेशन लाया गया।

छुड़वाने के लिए जुटी किन्नरों की भीड़:

इन दोनों लुटेरे किन्नर को छुड़वाने के लिए सोहाना पुलिस स्टेशन के बाहर किन्नरों की भारी भीड़ जमा हो गई। सभी बवाल काटने लगे। जिसके बाद पुलिस टीम ने इन्हें समझा बुझाकर वापस भेजा कि मुक़दमा दर्ज हो गया है, अब कोर्ट से ही बेल संभव है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सेना के जवान से ठग लिए 2.82 लाख रुपए, अनजान नंबर से कॉल कर ऐसे किया फ्रॉड

शनिवार को फेज-6 सिविल अस्पताल में मेडिकल चेकअप के बाद दोनों को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश कर संगरूर जेल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने काफी लोगों को रात के समय लूटा है। डीएसपी सिटी-2 सुखदीप सिंह विर्क ने यह पूरा ट्रैप लगाकर इनको पकड़ा।

Post a Comment

0 Comments