हिमाचल से दुखद खबर: रंगड़ों से बचकर भागते हुए मां-बेटी ढांक में गिरीं- दोनों की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से दुखद खबर: रंगड़ों से बचकर भागते हुए मां-बेटी ढांक में गिरीं- दोनों की गई जान


चंबाः
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। जहां भडेला पंचायत में ढांक से नीचे गिरने की वजह से मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों मां-बेटी पहाड़ी पर घास काट रही थीं। इस दौरान उनके उपर अचानक से रंगड़ों ने हमला कर दिया। 

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी बहन प्रियंका और जीजा संग लौटे दिल्ली, अभी कुछ दिन शिमला में ही रूकेंगी सोनिया

मरने वालों की पहचान तृप्ता (32) पत्नी मान सिंह निवासी गांव भुंदडोता भड़ेला व ईशा (16) पुत्री मान सिंह निवासी गांव खड़कियाला डाकघर सिधोठ के रूप में हुई है। बताया गया कि रंगड़ों के हमले से बचने के लिए महिलाएं यहां वहां भागने लगी। इस दौरान ईशा का पांव फिसल गया और अनियंत्रित होकर नीचे गिरने लगी। 

इतने में तृप्ता ने उसे खाई में गिरने से बचाने के लिए उसे पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वह भी ईशा के साथ करीब 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इससे तृप्ता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ईशा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना स्थल पर चीख पुकार शुरू हो गई।  


घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक महिला का शव खाई से निकालकर गांव पहुंचाया जबकि गंभीर रूप से घायल ईशा को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल किहार ले गए। इस दौरान घाव के ताव को ना सहते हुए उसने भी दम तोड़ दिया।वहीं, एक साथ मां-बेटी की मौत हो जाने की वजह से पूरे क्षेत्र में मातम छा गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार बाइक की अनोखी टक्कर: पलट गया चार पहिया वाहन- महिला समेत कई को आई चोटें

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मां-बेटी के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। वहीं, प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 30  हजार रूपए दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments