वृद्ध आश्रम में भावुक हुए मंत्री: बुजुर्गों ने आशीर्वाद दे कहा- हमारे अपने हाल पूछने नहीं आते

Ticker

6/recent/ticker-posts

वृद्ध आश्रम में भावुक हुए मंत्री: बुजुर्गों ने आशीर्वाद दे कहा- हमारे अपने हाल पूछने नहीं आते


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर पर्यटन नगरी मनाली स्थित सहारा बुजुर्ग आश्रम का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने यहां रह रहे सभी बुजुर्गों से बातचीत कर उनका दुख दर्द साझा किया। इस दौरान अपने दिल का हाल बयां करते हुए बुजुर्गों ने मंत्री को बताया कि उनके अपने उनका हाल तक पूछने नहीं आते, जिसे सुन मंत्री भावुक हो उठे।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चाचा-भतीजे की बाइक को ट्राले ने ठोंका, एक की गई जान- दूसरा पहुंचा अस्पताल

मंत्री गोविंद ठाकुर का कहना है कि देश व सामज की प्रगति के लिए बड़े बूढों का आशीर्वाद होना बहुत जरुरी है। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की बातों में केवल शब्द ही नहीं बल्कि जिंदगी से जुड़ी सच्चाई व सीख छुपी हुई होती है।

बुजुर्ग हमारा स्वाभिमान हैं, हमारी धरोहर हैं

बता दें कि मंत्री सामाजिक न्याय एंव अधिकारिता विभाग कुल्लू की ओर से आयोजित 'सेवा सप्ताह' के अंतर्गत सहारा वृद्ध आश्रम मनाली में बेसहारा वृद्धजनों से मुलाकात कर अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। इस बीच सभी वृद्धों का हाल जानने के बाद मंत्री गोविंद ठाकुर ने उत्साहवर्धन के लिए सेल्फी ली।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः आज 9 जिलों में बारिश व आंधी का अलर्ट, जानें कब तक बरसेंगे मेघ

इस मौके पर मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि हमारे बुजुर्ग हमारा स्वाभिमान हैं, हमारी धरोहर हैं, उन्हें सहेजने की जरूरत है। वहीं, उन्होंने वृद्ध आश्रम  के संचालक की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अपने माता-पिताओं की तरह इनकी देखभाल कर रहे हैं। जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।

Post a Comment

0 Comments