हिमाचल में कलयुगी छोटे भाई ने बड़े भाई को पीटा, भाभी बचाने आई तो उसपर भी बरसाए डंडे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में कलयुगी छोटे भाई ने बड़े भाई को पीटा, भाभी बचाने आई तो उसपर भी बरसाए डंडे


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां क्षेत्र के भंजाल गांव में छोटे भाई ने पैसों को लेकर अपने बड़े भाई व भाभी की डंडे से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं जब उनके बचाव के लिए उनकी मां और स्थानीय लोग आए तो उसने पिस्तौर होने की धमकी तक दे डाली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक और युवक फंदे से झूला: नशा करने की थी बुरी आदत, दुपट्टे से लटका

जिसकी शिकायत उक्त शख्स ने पुलिस को दी। मिली शिकायत के आधार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पंखे से लटका हुआ मिला PWD का 50 वर्षीय ठेकेदार- जांच शुरू

पुलिस को दी शिकायत में भंजाल निवासी विजय ने बताया कि वह सुबह सवा सात के करीब शिव मंदिर में माथा टेकने के बाद घर वापस लौट रहा था इस दौरान उसके छोटे भाई ने उसका रास्ता रोक लिया और वह उसे 50,000 रूपए वापस करने के लिए कहने लगा। इस पर उसने जब कहा कि मैंने किसी से रूपए नहीं लिए हैं तो आरोपित उससे गाली गलौच व बहसबाजी करने लगा।                              

बचाव में आई भाभी को भी पीटकर किया घायल 

यह सब सुनकर जब उसकी पत्नी बचाव के लिए आई तो आरोपित छोटे भाई ने उसकी पत्नी के साथ डंडे से मारपीट शुरू कर दी। जब उसने अपनी पत्नी को आरोपित से बचाना चाहा तो आरोपित ने उसके साथ भी डंडे से मारपीट कर उन दोनों को घायल कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बच्चा पाल न सको तो मारो मत, यहां छोड़ देना- कोई नहीं पूछेगा तुम कौन हो..

पीड़ित शख्स का कहना है कि जब उनके चिल्लाने पर  मां और अन्य स्वजन उन्हें बचाने आए तो आरोपित ने उसके पास पिस्तौल होने की भी धमकी दी। इसके बाद वे वहां से चला गया। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस ने मिली शिकायत मलने पर आरोपित शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments