हिमाचल में एक और शख्स पंखे से झूला: माता-पिता के निधन के बाद छोड़ गई थी पत्नी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में एक और शख्स पंखे से झूला: माता-पिता के निधन के बाद छोड़ गई थी पत्नी


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित पंचरुखी के अंतर्गत पड़ने वाले लोअर बनूरी से सामने आया है। जहां एक 35 वर्षीय शख्स ने घर के पंखे से फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः मां से बहस के बाद फंदे से झूल गया लाडला- अब बिलख रही मां

जिसकी सूचना घर के पास से गुजर रहे लोगों ने पंचायत प्रधान को दी। जिन्होंने इसकी जानकारी पुलिस थाना पंचरुखी में दी। वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो घर के बरामदे की ग्रिल से अंदर लगे ताले को तोड़ा उसके बाद कमरे में प्रवेश किया।

पत्नी के छोड़कर जाने के बाद अकेला रह रहा था 

इसके बाद पुलिस टीम द्वारा मृतक शख्स के शव को पंखे से नीचे उतारकर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया गया। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय बबलू पुत्र शफरी राम निवासी बनूरी के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट जल्द: 3 दिन बाद स्कूल खोलने की तैयारी, एंट्री को लेकर पाबंदियां भी हटेंगी!

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बबलू के माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका है। जबकि उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई है जिस वजह से वह घर में अकेला ही रहता था। 

बबलू का बड़ा भाई भी है जो दूसरे राज्य में नौकरी करता है। वहीं, इस मामले की पुष्टि डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह ने की। फिलहाल पुलिस द्वारा यह पता लगाया जा रहा है कि उक्त शख्स ने सुसाइड क्यों किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ