हिमाचल में एक और युवक फंदे से झूला: नशा करने की थी बुरी आदत, दुपट्टे से लटका

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में एक और युवक फंदे से झूला: नशा करने की थी बुरी आदत, दुपट्टे से लटका


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित ज्वालामुखी उपमंडल से आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां उपमंडल के तहत पड़ते गांव दरेकलाहड़ में एक 35 वर्षीय शख्स ने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स को नशे की बुरी लत थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पंखे से लटका हुआ मिला PWD का 50 वर्षीय ठेकेदार- जांच शुरू

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक सख्स की पहचान 35 वर्षीय लेखराज के तौर पर हुई है।

कमरे को अंदर से बंद कर लगाया फंदा-

मिली जानकारी के मुताबिक लेखराज मेहनत मजदूरी का काम करता था। इस बीच बीते बुधवार को रात के समय जब लेखराज घर लौटा तो सीधा अपने कमरे में चला गया। जिसके बाद उसने अपने कमरे को अदंर से बंद कर लिया। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वे वापस नहीं आया तो परिजनों ने कमरा खोलने के लिए आवाजें लगाई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बच्चा पाल न सको तो मारो मत, यहां छोड़ देना- कोई नहीं पूछेगा तुम कौन हो..

जिस पर लेखराज ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। तो उन्होंने लेखराज को पंखे से लटका हुआ पाया। वहीं, पुलिस द्वारा इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर सब घरवालों के बयान कलमबद्ध किए गए हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक शख्स का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments