देवभूमि शर्मसार: रिश्‍ते हुए तार-तार, जेठ ने जबरन घर में घुसकर लूटी भाई की बीवी की इज्जत

Ticker

6/recent/ticker-posts

देवभूमि शर्मसार: रिश्‍ते हुए तार-तार, जेठ ने जबरन घर में घुसकर लूटी भाई की बीवी की इज्जत


कांगड़ाः
देवभूमि हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। जहां ज्वालामुखी उपमंडल के तहत पड़ते खुंडिया पुलिस थाना में एक महिला ने अपने जेठ पर जबरदस्ती घर में घुसकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: शिमला-कालका रूप पर यात्रियों को ले जा रही ट्रेन पटरी से उतरी, अटक गई थी यात्रियों की सांस

वहीं, महिला द्वारा दी गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी जेठ के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस में दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि बीती रात रिश्ते में उसका जेठ उसके घर में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

रातों-रात पुलिस ने आरोपी जेठ को उठाया 

विरोध करने के बावजूद आरोपी नहीं माना और उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे पहले की वो शोर मचाकर आस पड़ोस को बता पाती आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद महिला ने अपने साथ घटित हुए इस वाकये की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर तुंरत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रात को ही आरोपित जेठ को हिरासत में ले लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः ट्रक ने 3 पुलिस वालों को कुचल कर ले ली जान, मौके से भाग निकला पर पकड़ा गया

इस घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर आरोपिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल महिला का मेडिकल करवाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments