हिमाचल: 29 वर्षीय विवाहिता ने निगल लिया जहर, गई जान; पुलिस के हाथ खाली

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 29 वर्षीय विवाहिता ने निगल लिया जहर, गई जान; पुलिस के हाथ खाली

पांवटा साहिब। हिमाचल प्रदेश में शायद ही कोई दिन ऐसा बीतता हो जब सूबे के किसी ना किसी जिले से आत्महत्या का मामला सामने ना आता हो।

विवाहिता ने निगल लिया जहरीला पदार्थ:

इन दिनों प्रदेश में जहां एक तरफ मंडी की बेटी ज्योति का मामला गरमाया हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ आज सुबह के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब उपमंडल में एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जान दे दी। 


मृतक महिला की पहचान मेहमुदा (29 वर्ष) पत्नी नाजिम के तौर पर हुई है। बताया गया कि महिला द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद उसे इलाज के लिए रहमान क्लीनिक ले जाया गया था। जहां पर उसने दम तोड़ दिया। 

घर से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट या जहर:

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। 


पुलिस द्वारा महिला के परिजनों की मौजूदगी में घर की तलाशी ली गई। इस दौरान घर से ना तो कोई जहरीला पदार्थ व ना ही कोई सुसाइड नोट बरामद किया गया है। महिला के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं।

पुलिस ने मामले को लेकर कहा ये:

पुलिस द्वारा बिसरा और खून के नमूनों को संरक्षित कर लिया गया है। स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की पुष्टि करते हुए बताया गया कि पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: हवा में लटक गई पिकअप, बचने के चक्कर में ड्राइवर नीचे खाई में गिरा और मर गया

इस संबंध में जानकारी देते हुए पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर द्वारा बताया गया कि पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है। 

फिलहाल यह मामला संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत होने का मालूम पड़ता है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहा जा सकेगा।

Post a Comment

0 Comments