हिमाचल: देवता के दर्शन कर लौट रहे विधायक वाहन समेत खाई में गिरे, 2 बच्चे समेत कुल 5 थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: देवता के दर्शन कर लौट रहे विधायक वाहन समेत खाई में गिरे, 2 बच्चे समेत कुल 5 थे सवार

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित बंजार उपमंडल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

विधायक थे गाड़ी में सवार:

यहां बाहू के पास पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब-करीब 100 फीट गहरी खाई में जा गिरा।

मिली जानकारी के अनुसार इस वाहन में बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी भी सवार थे। वहां ने विधायक के अलावा कुल 5 लोग सवार थे जिनमें 2 बच्चे भी शामिल बताया जा रहे हैं।

देवता के दर्शन करने पहुंचे थे विधायक:

हादसे का पता चलने के तुरंत बाद स्थानीय लोगों द्वारा और पुलिस की मदद से विधायक और अन्य घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंजार में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक विधायक सुरेंद्र शौरी बालू पांजो क्षेत्र में देवता के दर्शन करने गए हुए थे। दर्शन करने के बाद लौटते वक्त जब विधायक वापस पैदल लौट रहे थे तो उन्होंने रास्ते में एक अन्य वाहन में लिफ्ट ली।

सड़क की हालत थी खराब:

विधायक के सवार होने के थोड़ी ही देर बाद यह वाहन अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरा। बतौर रिपोर्ट्स इस सड़क की हालत काफी खराब होने के कारण यह हादसा पेश आया है। 

साथ ही साथ सड़क के खस्ताहाल के ही कारण विधायक को देवी देवताओं का दर्शन करने के लिए मंदिर तक पैदल जाना पड़ा था। अस्पताल के डॉक्टर द्वारा घायलों का हाल बताते हुए कहा गया कि सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments