हिमाचल: नवजात बच्चे की हत्यारन माँ मामले में नया खुलासा, पहले भी कर चुकी है ऐसा कांड

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: नवजात बच्चे की हत्यारन माँ मामले में नया खुलासा, पहले भी कर चुकी है ऐसा कांड

मंडी/कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से बीते दिनों दो नवजात बच्चियों के शव मिलने के मामले में नया अपडेट सामने आया है। बता दें कि बीते रविवार को नवजात का शव मिला था और कुछ ही देर बाद पता चला कि उन बच्चों की हत्यारन उसकी मां ही थी।

पूर्व में भी बच्चों को छोड़ चुकी है:

इस खबर में नया अपडेट यह है कि अपनी बच्चियों को छोड़कर आशिकी लड़ाना उस महिला की फितरत है। वह पूर्व में भी ऐसा कर चुकी है। महिला की पहचान कांगड़ा जिला निवासी हीना के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मां ही निकली नवजात बेटियों की हत्यारन- आशिकी के चक्कर में किया ये कर्म, जानें डीटेल

हीना ने वर्ष 2011 में मंडी जिला के रविनगर वार्ड निवासी युवक के साथ लव मैरिज की थी। इस शादी से हीना को दो बेटियां हुई। बड़ी बेटी 9 साल की हुई और छोटी मात्र दो वर्ष की थी तो महिला इन दोनों बच्चों को छोड़ किसी अन्य आशिक के साथ भाग गई।

प्रेमी के साथ नहीं लग रहा था मन:

हीना के सास के निधन होने पर वह वापस अपने पति के पास लौटी और फिर प्रेमी के पास चली गई। प्रेमी से दो बेटियां हुई और फिर उसका प्रेमी के साथ रहने का मन नहीं किया और पति के पास वापस लौटने का ठान ली।

यह भी पढ़ें: देवभूमि की माटी में ही विलीन हो गया हिमाचल का लाल: राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

पति के पास वापस लौटने से पूर्व महिला ने अपने दोनों नवजात बच्चियों को मौत की नींद सुला दी। हालांकि, पुलिस ने नवजात का शव मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए हीना को गिरफ्तार कर लिया।

रिमांड में चल रही है पूछताछ:

अदालत ने हीना को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। एएसपी आशीष शर्मा ने बताया कि सख्ती से पूछताछ की जाएगी और यह पता लगाया जाएगा कि महिला ने यह कदम क्यों और कैसे उठाया। 

उसके साथ और किन-किन लोगों की भागीदारी थी, इन सभी बातों को लेकर पूछताछ की जाएगी। वहीं, बच्चियों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments