हिमाचल: हवा में लटक गई पिकअप, बचने के चक्कर में ड्राइवर नीचे खाई में गिरा और मर गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: हवा में लटक गई पिकअप, बचने के चक्कर में ड्राइवर नीचे खाई में गिरा और मर गया


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के चंबा जिले से ताजा अपडेट सामने आ रही है। जहां पर पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक पिकअप चालक की खाई में गिरने के कारण जान चली गई। हैरान करने वाली बात तो ये है कि जिस पिकअप को ड्राइवर चला रहा था, वो हवा में ही लटकी रह गई। 

खुद की जान बचाने के चक्कर में गंवा दी जान 

वहीं चालक ने जान बचाने के लिए जैसे ही गाड़ी से निकलने की कोशिश की तो वह गहरी खाई में जा गिरा। बताया गया कि अधिक उंचाई से गिरने की वजह से वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में जान गंवाने वाले ड्राइवर की पहचान गजो राम पुत्र नुरध राम निवासी चननी ग्राम पंचायत गरीमा के रूप में की गई है। 

पंचायत प्रधान और उनके पति ने सबसे पहले गाड़ी को लटके देखा 

बताया गया कि यह हादसा भरमौर-हड़सर मार्ग पर प्रंघाला के समीप चमणी नाला के पास पेश आया। इस हादसे का पता तब चल सका जब प्रंघाला पंचायत प्रधान बबली देवी तथा उनके पति हड़सर से भरमौर की तरफ अपने घर आते वक्त वाहन को सड़क किनारे लटका देखा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नदी में नहाने गए तीन छात्र- एक डूब गया, दो डरकर भाग गए; आज मिली देह

इस दौरान उन्होंने पाया कि गाड़ी में कोई भी सवार नहीं था। इसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रात को ही घटना स्थल का दौरा किया, लेकिन चालक का पता नही चल पाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर में घुस गई अनियंत्रित एंबुलेंस, ट्रेनी नर्स को ठोंक दिया

उस वक्त सभी लोगों ने यही सोचा कि हो सकता है चालक सुरक्षित निकल कर घर चला गया होगा, लेकिन वीरवार सुबह उसका शव खाई में पड़ा दिखा। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments