हिमाचल से 14 वर्षीय बच्ची को बोरे में बंद कर ले गया ट्रक वाला: घर से 900 Km दूर दिखाई हिम्मत और..

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से 14 वर्षीय बच्ची को बोरे में बंद कर ले गया ट्रक वाला: घर से 900 Km दूर दिखाई हिम्मत और..


इटावा/कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश से किडनैप की गई एक 14 वर्षीय बेटी को उसके घर से करीब 900 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश स्थित इटावा जिले के जसवंतनगर थाना पुलिस द्वारा बरामद किया गया है। बताया गया कि यह बच्ची पुलिस को बुधवार शाम जमुना बाग स्थित एक ढाबे के पास से मिली।

यह भी पढ़ें: नाले में फेंकी जुड़वा बच्चियों के मामले में बड़ा खुलासा: CCTV से पता चला कैसे गई थी उनकी जान

लड़की द्वारा पुलिस को बताया गया कि ट्रक वाले उसे किडनैप करने के बाद बोरे में बंद कर कहीं ले जा रहे थे। इस बीच हिमाचल प्रदेश से आकर एक ट्रक जसंवतनगर थाना क्षेत्र के जमुना बाग स्थित एक ढाबे के पास आकर रुका। कुछ देर बाद ट्रक से उतरकर एक लड़की बदहवास हालात में ढाबे पर पहुंची और मदद के लिए इधर-उधर भाग रही थी। 

कुल्लू जिले की रहने वाली बताई जा रही है बच्ची 

ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। इसी दौरान ट्रक का चालक व क्लीनर मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस लड़की को लेकर जसवंतनगर थाने आई। उससे पूछताछ की। लड़की ने अपना नाम हिमांचल प्रदेश के कुल्लू मनाली, कटराही गांव निवासी प्रेम कुमार राणा की बेटी साक्षी बताया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 25 वर्षीय युवक ने दादी संग धक्का-मुक्की के बाद निगल लिया जहर, चली गई जान

बताया कि वह पिछले सोमवार को अपने ताऊ के लड़के के साथ बाजार गई थी। ताऊ का लड़का भटक गया। वह उसे ढूंढ रही थी। तभी ट्रक के चालक व क्लीनर ने झांसा देकर अपहरण कर बोरे में डाल दिया और ट्रक में रखकर कहीं ले जाने लगे। तभी ढाबे के पास ट्रक रुकने पर वह किसी तरह बोरे से बाहर निकली और गांव वालों को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मुंशी को चकमा देकर ट्रक चालक छह लाख के सेब लेकर फरार

थाना प्रभारी चंद्र देव सिंह ने बताया कि मिली लड़की विक्षिप्त लग रही है। उसने अपने अपहरण की बात कही है। पुलिस ने उसके घरवालों को सूचित कर दिया है। घरवालों ने भी उसे दिमागी रूप से बीमार बताया है। फिलहाल लड़की को नारी निकेतन भेजा गया है, परिजनों के आने पर लड़की को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments