हिमाचल में एंबुलेंस ड्राइवर की घटिया हरकत: बीमार बेटे ने की उल्टी तो बेबस मां से साफ़ करवाई गाड़ी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में एंबुलेंस ड्राइवर की घटिया हरकत: बीमार बेटे ने की उल्टी तो बेबस मां से साफ़ करवाई गाड़ी

कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से लोगों के लिए 108 आपातकालीन सेवा मुहैया करवाई गई है। ताकि बेहद गंभीर मरीजों को समय रहते प्राथमिक उपचार मिल सके। लेकिन इस बीच प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कोरोना से दिवंगत हो चुके शिक्षक का हो रहा प्रोमोशन, अन्य कर्मी भुगत रहे खामियाजा

जहां एक मां अपने बीमार बेटे को इलाज के लिए एंबुलेंस के माध्यम से मेडिकल कॉलेज टांडा व अस्पताल लेकर पहुंची। इस बीच तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से बेटे ने उल्टी कर दी जिससे एंबुलेंस गंदी हो गई। जिस पर अस्पताल पहुंचे ही चालक ने मां को एंबुलेंस साफ करने का आदेश दे दिया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

वहीं, अपने बीमार बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद मां एंबुलेंस साफ करने लगी। यह दृ्श्य देखकर मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी कड़ी निंदा की। उन्होंने महिला की एंबुलेंस साफ करते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके साथ ही उन्होंने इसकी शिकायत टांडा के एमएस को भी दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: रॉन्ग नंबर कॉल से हुई दोस्ती फिर बैंक कर्मी ने देवभूमि में घुमा-घुमाकर लूटी इज्जत, अब हुई प्रेग्नेंट

वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सरकार सुविधाएं तो दे रही है लेकिन ऐसे लोग सरकार को भी बदनाम कर रहे हैं। वहीं, इस संबंध में एमएस टांडा डॉ. मोहन सिंह ने बताया कि 108 एंबुलेंस के चालक द्वारा ऐसा किया गया है तो बहुत ही शर्मनाक है। 

एंबुलेंस चालक को तत्काल हटाने के आदेश देने को कहा जाएगा

उन्होंने कहा कि वह इसकी शिकायत शिमला में इनके अधिकारियों से करेंगे। जो भी हुआ है एक व्यक्तित्व के खिलाफ हुआ है जोकि बेहद ही शर्मनाक है। इसकी छानबीन कराई जाएगी तथा एंबुलेंस चालक को तत्काल यहां से हटाने के आदेश देने को कहा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments