हिमाचल में दर्जी की घटिया हरकत: कपड़े बदल रही लड़की का MMS बनाकर किया वायरल, अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में दर्जी की घटिया हरकत: कपड़े बदल रही लड़की का MMS बनाकर किया वायरल, अरेस्ट


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बेहद ही घटिया दर्जे की खबर सामने आई है। यहां स्थित नालागढ़ में दर्जी का काम करने वाले एक शख्स ने उसकी दूकान में आई एक लड़की का कपड़े बदलते हुए न्यूड MMS बना लिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने इस MMS व्हाट्सएप के जारी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

शर्म के मारे घर से नहीं निकल पा रहे लड़की के घर वाले 

आरोपी का नाम अबरार मोहम्मद बताया जा रहा है, जो कि मेन बाजार में अपनी दुकान चलाता है। वहीं, पीडिता की मानें तो वीडियो वायरल होने के बाद अब शर्म और बदनामी के डर से उसका और उसके परिवार वालों का घर से निकलना दूभर हो गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः फसल बचाने को लगाया था करंट- जानवर तो नहीं मरा पर युवक की जान चली गई

पीड़ित लड़की की मां द्वारा दर्जी की इस घिनौनी करतूत की शिकायत नालागढ़ पुलिस के पास दर्ज कराई गई है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वो पति व तीन बच्चों के साथ नालागढ़ में रहती है। इसकी बेटी ने नालागढ़ के एक टेलर से कपड़े सिलवाए। करीब दो महीने पहले इसकी बेटी टेलर की दुकान से सूट लेने गई थी। 

वीडियो में निर्वस्त्र नजर आ रही है लड़की 

इसी दौरान आरोपी टेलर ने इस घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने यह एमएमएस उस समय बनाया था, जब पीड़िता दुकान में ही सूट की फिटिंग परख रही थी। वहीं, शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी अबरार मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: ज्योति मांगे इंसाफ: भाई ने नम आंखों से इकलौती बहन को दी मुखाग्नि, माता-पिता की एक ही मांग

वहीं, लड़की के परिवार को बुधवार को इस बात का पता चला कि टेलर द्वारा इनकी बेटी की कपड़े बदलते हुए एक वीडियो बनाई गई है, जिसमें उनकी बेटी निर्वस्त्र नजर आ रही है। 

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि लडक़ी की मां की शिकायत के आधार पर टेलर के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Post a Comment

0 Comments