राहुल गांधी बहन प्रियंका और जीजा संग लौटे दिल्ली, अभी कुछ दिन शिमला में ही रूकेंगी सोनिया

Ticker

6/recent/ticker-posts

राहुल गांधी बहन प्रियंका और जीजा संग लौटे दिल्ली, अभी कुछ दिन शिमला में ही रूकेंगी सोनिया


शिमलाः
भारतीय राजनीति में अपना एक अलग मुकाम रखने वाले गांधी-नेहरू परिवार के सदस्य इन दिनों शिमला में छुट्टियों का आनंद ले रहे थे। पंजाब में हुई राजनीतिक उथल-पुथल के बीच गांधी परिवार का पूरा कुनबा बीते तीन दिन से राजधानी शिमला के छराबड़ा में बनाए गए प्रियंका गांधी के आवास पर ठहरा हुआ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार बाइक की अनोखी टक्कर: पलट गया चार पहिया वाहन- महिला समेत कई को आई चोटें

वहीं, अब आज खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन और कांग्रेस महासचीव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉवर्ट वाड्रा संग आज दिल्ली वापस लौट गए हैं। हालांकि, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी अभी कुछ दिनों के लिए शिमला में ही रूकेंगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बार्बर का काम करने वाले शख्स ने निगल लिया जहर- घर में बेसुध पड़ा मिला, दुखद निधन

बता दें कि प्रियंका वाड्रा जहां 18 सितंबर को अपने पति और बच्चों के साथ छराबड़ा स्थित अपने आवास पर छुट्टियां मनाने के लिए आई हुईं थी वहीं, सोनिया और राहुल गांधी 20 सितंबर को शिमला पहुंचे थे। गौरतलब है कि यह गांधी परिवार का एक निजी दौरा था। जिसकी वजह से हिमाचल कांग्रेस का कोई भी नेता उनसे मिलने छराबड़ा स्थित आवास पर मिलने नहीं गया था। 

वीरभद्र सिंह के परिवार से मिल सकती हैं सोनिया! 

वहीं, अब राहुल और प्रियंका के लौटने के बाद इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि सोनिया गांधी हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के परिवार से भेंट कर सकती है। 

बता दें कि वीरभद्र सिंह हिमाचल प्रदेश के छ बार के सीएम रहे और उनका नाम पार्टी के कद्दाबर नेताओं में गिना जाता था। उनके देहांत के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए तो राहुल गांधी शिमला आए थे लेकिन सोनिया गांधी अबतक वीरभद्र सिंह के परिवार से भेंट नहीं कर पाई हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल भाग आए जीजा-साली: पुलिस ने ढूंढ निकाल- 19 साल की है लड़की

ऐसे में माना जा रहा है कि सोनिया वीरभद्र सिंह की पत्नी और उनके बेटे से मुलाकात कर सकती हैं। हालांकि, प्रतिभा सिंह और उनके पुत्र विधायक विक्रमादित्य सिंह इन दिनों दिल्ली दौरे पर गए हुए हैं। ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके लौटने पर ही यह मुलाकात संभब हो सकती है।

Post a Comment

0 Comments