हिमाचलः पढ़ने आई लड़की से कहा सरकारी नौकरी लगवा दूंगा, बनाए संबंध- जन्मा बच्चा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः पढ़ने आई लड़की से कहा सरकारी नौकरी लगवा दूंगा, बनाए संबंध- जन्मा बच्चा


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित बालूगंज थाना के तहत रिपोर्ट हुआ है। 

जहां जिले में पढ़ाई करने आई युवती ने एक शख्स के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती उसके एक बच्चे को भी जन्म दे चुकी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः खाई में गिरी सेब से लदी पिकअप, 28 वर्षीय चालक की गई जान, दो पहुंचे अस्पताल

पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

पुलिस में दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह साल 2020 में पढ़ाई के सिलसिले में शिमला आई और बालूगंज थाना क्षेत्र में किराए के कमरे में रहने लगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दरका पहाड़, लोगों ने भागकर बचाई जान- देखें वायरल वीडियो

इस बीच मार्च 2020 में पवन नामक एक युवक ने उसे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और वह गर्भवती हो गई। इस बीच उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया। 

पीड़िता का यह भी आरोप है कि आरोपित शख्स ने उसे सरकारी नौकरी लगाने की भी पेशकश की थी। वहीं, पुलिस द्वारा युवती की शिकायत पर आरोपित शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments