हिमाचल: पिता ने सोचा बेटा पुराने घर में सोया है, सुबह देखा तो रस्सी से लटका हुआ था

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पिता ने सोचा बेटा पुराने घर में सोया है, सुबह देखा तो रस्सी से लटका हुआ था


सोलन:
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से आत्महत्या की खबर सामने आई है। जहां एक युवक ने छत में लगी लोहे की कुंडी से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुराने मकान में सोने गया था युवक:

मृतक युवक की पहचान हरिचंद पुत्र प्रकाश चंद निवासी खनोग के तौर पर हुई है। मृतक के पिता प्रकाश चंद ने बताया कि रविवार की रात उनका बेटा पुराने मकान में सोया था। सुबह जब वह उसे उठाने गए तो दरवाजा अंदर से बंद था। 

यह भी पढ़ें: SP की अंगूठी चोरी मामले में बड़ा खुलासा: फिनायल निगलने वाली महिला पर टिक गई शक की सूई

खटखटाने पर भी जब हरिचंद ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर हरी चंद को रस्सी से लटके हुए पाया। रस्सी को काटकर  परिजनों ने हरिचंद को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी सांसे चुकी थी।

मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट:

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। शरीर पर भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचली युवक के साथ इंटरनेशनल ठगी; लंदन का हूं जर्मनी में रहता हूं, दिल्ली से गर्लफ्रंड संग अरेस्ट

वहीं, पुलिस टीम का कहना है कि मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी। परिजनों और दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। जिससे साफ़ हो सके कि वह किन कारणों से मानसिक रूप से परेशान था। हर बिंदु को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments