हिमाचल में 'काला कच्चा गैंग' की जोरदार दस्तक: मारा लाखों का हाथ- तलाश शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में 'काला कच्चा गैंग' की जोरदार दस्तक: मारा लाखों का हाथ- तलाश शुरू


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक चोरी का मामला सामने आया है। जहां काला कच्छा गैंग के सदस्य स्वारघाट उपमंडल के अंतर्गत आते बघेरी में एक करियाना दुकान पर हाथ साफ कर लाखों का सामान उड़ा ले गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः भतीजी संग छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक तरीके से छूता था फूफा, मिली यह सजा

चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। जिसकी मदद से पुलिस आरोपी चोरों को ढूंढने में लगी हुई है। इस घटना की जानकारी देते हुए दुकान मालिक ने बताया कि रात को वह अपनी दुकान बन्द करके घर चला गया था। 

कैश-अंगूठी और चेन सबकुछ चुरा लिया 

वहीं, जब वह अगली सुबह दुकान आया तो उसने देखा की दुकान के अंदर सब कुछ बिखरा पड़ा था। दुकानदार के अनुसार चोर दुकान के अंदर से डेढ़ लाख रूपए नकदी, 3 सोने की अंगूठियां तथा 2 सोने की चेन चुराकर ले गए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: इस उपतहसील के ऑफिस कानूनगो को कर दिया निलंबित, जानें ऐसी क्या गलती की थी

वहीं, दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने से साफ तौर पर पता चल रहा है कि चोर दुकान में लगे कैमरे से भी भली भांति परिचित थे। और यही वजह है कि उन्होंने दुकान के बाहर लगे कैमरे को ढकने के बाद दुकान के अंदर लगे कैमरे से बचने के लिए सर पर टोपियां लगाकर दाखिल हुए थे। ताकि उनका चेहरा कैमरे में नजर ना आ सके। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 100 पदों पर रोजगार का मौका: यहां जानें जॉब की पूरी डीटेल

वहीं, इस मामले पर पुलिस थाना जोघों ने अपनी छानबीन में पाया कि चोरों ने दुकान की छत पर चढ़कर पहले दरवाजे की कुंडी तोड़ी उसके बाद सीढ़ियों से उतरकर दुकान में चोरी की इस घटना को अंजाम दिया।

Post a Comment

0 Comments