पंडित सुखराम ने किया रानी प्रतिभा का विरोध, पोते आश्रय को बताया मंडी सीट का दावेदार

Ticker

6/recent/ticker-posts

पंडित सुखराम ने किया रानी प्रतिभा का विरोध, पोते आश्रय को बताया मंडी सीट का दावेदार

मंडी: कांग्रेस पार्टी के अंदर से बगावात की एक और सुर सुनाई दी है। परिवार के उम्मीदवार के विरोध में एक और परिवार के पोते की दावेदारी रखी जा रही है। मामला मंडी लोकसभा सीट से उपचुनाव के प्रत्याशी का है।

कुलदीप राठौर को मिली हिदायत:

बता दें कि अभी चंद दिन पहले ही प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने प्रतिभा सिंह को सर्वमान्य प्रत्याशी घोषित किया था। जिसको लेकर पंडित सुखराम ने नाराजगी जाहिर की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में खुलेंगे रोजगार के द्वार: 5000 करोड़ का एमओयू साइन करेंगे CM जयराम

पंडित सुखराम ने कहा कि उनका पोता भी टिकट का दावेदार है। उन्होंने कुलदीप राठौर को नसीहत देते हुए कहा कि प्रदेश कमिटी के पास टिकट वितरण का अधिकार नहीं है। फिर कैसे उन्होंने प्रतिभा सिंह के नाम का ऐलान कर दिया। पंडित सुखराम ने कुलदीप राठौर को पार्टी लाइन में चलने की हिदायत भी दी।

नगर निगम का चुनाव भी नहीं जीता पाया ये परिवार:

गौरतलब है कि पंडित सुखराम का पोता आश्रय शर्मा 2019 के लोकसभा चुनावों में मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। नतीजों में जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल शर्मसार: एक जिला- दो लडकियां, रेप के बाद दोनों गर्भवती, एक मूक बधिर भी है

इनके परिवार को मंडी नगर निगम के चुनाव का जिम्मा सौंपा गया था। लेकिन भाजपा ने इस चुनाव में भी कांग्रेस को बुरी तरह पटखनी दी थी। कांग्रेस पार्टी में जिन दो उम्मेदवार के नाम को लेकर दावेदारी की जा रही है। एक राजशाही परिवार से आते हैं तो दूसरा भी अमीरों और शानोशौकत वाला परिवार है।

पार्टी के प्रमुख नेता से करेंगे बात:

हालांकि, पंडित सुखराम का कहना है कि वह अभी दिल्ली में ही हैं और टिकट की मांग को लेकर वह पार्टी हाई कमान से जल्द मुलाक़ात करेंगे। पार्टी के प्रमुख नेताओं के सामने अपनी बातें रखेंगे।

Post a Comment

0 Comments