हिमाचलः एक दिन काम कर फरार हुई झारखंड की नौकरानी, साथ ले गई 4 लाख का सामान और...

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः एक दिन काम कर फरार हुई झारखंड की नौकरानी, साथ ले गई 4 लाख का सामान और...


मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित सुंदरनगर से चोरी का मामला सामने आया है। जहां इलाके के भोजपुर में घर का काम करने के लिए आई 23 वर्षीय युवती एक दिन बाद ही चार लाख का सामान व दो मोबाइल फोन लेकर फरार हो गई । 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खेत में पड़ी मिली बुजुर्ग महिला- अभी तक नहीं हो सकी है शिनाख्त

जिसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने सुंदरनगर थाना में दी। वहीं, इस मामले में आ रही ताजा अपडेट की मानें तो पुलिस ने उक्त महिला को चंडीगढ़ बस स्टैंड से पकड़ लिया है। जिसे सुंदरनगर थाना लाने के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

दिल्ली की एजेंसी से रखा था युवती को-

पुलिस में दी शिकायत में भोजपुर निवासी चूड़ामणि ने बताया कि उसके बेटे ने घर का काम करने के लिए दिल्ली की एक एजेंसी के माध्यम से झारंखंड की 23 वर्षीय युवती को रखा। इस बीच उक्त युवती 13 सितंबर को काम करने के लिए सुंदरनगर पहुंच गई।

दरवाजा खुले होने पर हुआ शक, फिर की जांच-

वहीं, अगली सुबह यानी 14 सितंबर को शिकायतकर्ता की पत्नी ने देखा की नौकरानी के कमने का दरवाजा खुला है और वह वहां मौजूद नहीं है। शक के आधार पर जब उन्होंने घर के सामान की जांच की तो पाया कि उनकी पुत्रवधु की करीब 4 लाख की लागत वाली हीरे की अंगूठी और दो मोबाइल घर से गायब है। जिसके बाद उन्होंने महिला को धर दबोचने का प्लान बनाया।

चंडीगढ़ बस स्टैंड से पकड़ाई महिला-

उन्हें सूचना मिली की उक्त महिला कुल्लू डिपो की बस में चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई है। जिस पर तुंरत कार्रवाई करते हुए चूडामणि ने चंडीगढ़ स्थित अपने रिशेतेदारों को इस बात की जानकारी दी। जिन्होंने पुलिस की मदद से बस स्टैंड पर महिला को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सब्जी वाले की दो बेटियां हुईं गायब, एक शाम में लौट कर बोली- दूसरी को इस्लाम ले गया

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया की आरोपी युवती से चोरीशुदा सामान भी बरामद कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments