हिमाचलः शौच जाते वक्त बेसुध होकर गिरा CISF जवान, घर को निकला था स्वर्ग सिधार गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः शौच जाते वक्त बेसुध होकर गिरा CISF जवान, घर को निकला था स्वर्ग सिधार गया


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित घुमारवीं अस्पताल के पास एक सीआईएसएफ जवान शौचालय जाते वक्त अचानक से बेसुध होकर सड़क किनारे गिर गया। जिसे मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: उल्टी दिशा में आई टाटा सूमो की बाइक से टक्कर; एक ने मौके पर ही तोड़ा दम, दूसरा...

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक जवान के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

ऊना का निवासी था जवान- छुट्टी लेकर घर जा रहा था 

मृतक जवान की पहचान रमेश चंदेल पुत्र नत्था सिहं चंदेल निवासी गांव भंजाल जिला ऊना के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक जवान सीआईएसएफ में सलापड़ में अपनी सेवाएं दे रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जवान छुट्टी लेकर अपने घर जा रहा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में घर-घर जाकर वोट मांगे थे राष्ट्रपति कोविंद, इस विधायक को जिताने में थी अहम भूमिका

इस बीच वे किसी काम के सिलसिले में घुमारवी अस्पताल के पास रूका हुआ था। उसने अपना सामान भी वहां स्थित एक दुकान में रखवाया था। जिसके बाद वह शौचालय जाने के लिए अस्पताल की ओर निकला। इस दौरान अचानक से चक्कर खाकर वह सड़क किनारे गिर गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटियों ने पढ़ाई में लड़कों को किया पीछे, टॉप टेन की मेरिट सूची में नौ लड़कियां

वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अनिल ठाकुर ने बताया की जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही इस बारे में मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ