हिमाचल: पंचायत प्रधान की घटिया बातों का ऑडियो वायरल, महिला से कहा- न्याय के बदले आकर मिलो..

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पंचायत प्रधान की घटिया बातों का ऑडियो वायरल, महिला से कहा- न्याय के बदले आकर मिलो..


हमीरपुरः
जनता अपना कीमती वोट देकर अपने प्रतिनिधियों को चुनती है। यदि वही प्रतिनिधि उनके साथ बदसलूकी पर उतर आए तो क्या होगा। ताजा मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है। जहां हमीरपुर ब्लॉक की एक पंचायत के प्रधान का एक महिला से आपत्तिजनक बातें करने का ऑडियो वायरल हुआ है। यह ऑडियो पंचायत के लगभग हर शख्स के पास पहुंच गया है।  

केस के बदले रात को मिलने के लिए बुलाया प्रधान ने-

बता दें कि एक महिला द्वारा रात के समय उसकी पंचायत के प्रधान को फोन किया जाता है। जिसमें महिला प्रधान को किसी केस के बारे में बता रही है और उसे न्याय दिलाने की बता कर रही है। इस बीच पंचायत का प्रधान महिला को कह रहा है कि वह उसके मामले को देख लेगा लेकिन अभी 10 मिनट के लिए उससे आकर मिलो। वहीं, महिला कह रही है कि वो अभी नहीं मिल सकती है। वह सुबह इस बारे में बात करेगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः मायके आई गर्भवती महिला को हो गया इश्क- अब आशिक पर लगाया दुराचार का आरोप

वहीं, दूसरी ओर पंचायत प्रधान महिला की बात सुन ही नहीं रहा है। वे उसे बार-बार मिलने को कह रहा है। ऑडियो में प्रधान कह रहा है कि वे अपनी बेटी को सुलाने के बाद आधे या एक घंटे के बाद ही आकर मिले। बता दें कि प्रधान द्वारा की गई आपत्तिजनक बातों का ऑडियो करीब 10 मिनट का है। ऑडियो सुनने के बाद पंचायत के युवक अब उक्त प्रधान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

अभी तक नहीं दर्ज हुआ है मामला-

वहीं, इस मामले पर सदर थाना हमीरपुर के एस.एच.ओ निर्मल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास अभी तक इस मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है तो प्रधान के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन करेगी।

Post a Comment

0 Comments