हिमाचल से रोजी-रोटी कमाने विदेश गया था शख्स: हार्ट अटैक से निधन- देह को भारत लाना हुआ कठिन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से रोजी-रोटी कमाने विदेश गया था शख्स: हार्ट अटैक से निधन- देह को भारत लाना हुआ कठिन


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित सुंदरनगर उपमंडल का रहने वाला एक 39 वर्षीय शख्स रोजी रोटी कमाने के लिए विदेश (सऊदी अरब के जुबैल) गया हुआ था। अब वहां से उसके दुखद निधन की खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद उक्त शख्स के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

यह भी पढ़ें: HRTC डिपो संचालक भी है हत्या में शामिल: अरेस्ट हुआ ड्राइवर DSP से भी कर चुका है मारपीट

मृतक शख्स का नाम वीरेंद्र बताया जा रहा है, जिसने 6 सितंबर को अपने घर पर बात भी की थी। वहीं, सुबह 7 सितंबर को अचानक से तबियत बिगड़ जाने के कारण उसकी मौत हो गई। बताया गया कि वीरेंद्र जुबैल में लेबर का काम करता था और अपने परिवार का एकमात्र सहारा था।

पत्नी, एक 11 वर्षीय बेटा और 15 वर्षीय बेटी छोड़ गए

वीरेंद्र मूलतः पंजाब के गुरदासपुर जिला के रहने वाले थे और अब अपने पीछे पत्नी, एक 11 वर्षीय बेटा और 15 वर्षीय बेटी छोड़ गए हैं। 

वीरेंद्र लगभग 40 वर्षों से मंडी जिला के सुंदरनगर में ही रहते थे और विदेश जाने से पूर्व धनोटू में गाड़ियों के शॉकर रिपेयर की वर्कशॉप चलाने का कार्य करते थे। लेकिन अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है और उनके पास अपना गुजारा करने को लेकर भी असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल स्थित माता मंदिर से मत्था टेककर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप पलटी, 21 थे सवार

परिवार की गरीबी का आलम यह है कि शव को सुंदरनगर तक लाने के लिए भी साधन की उपलब्धता नहीं है। वीरेंद्र के शव को भारत लाने की मांग को लेकर पीड़ित परिवार ने एसडीएम सुंदरनगर धर्मेश रामौत्रा को अपनी फरियाद सौंपी है। इस पर एसडीएम धर्मेश ने भी परिवार की यथासंभव सहायता करने का आश्वासन दिया है।

Post a Comment

0 Comments