हिमाचल: मुंशी को चकमा देकर ट्रक चालक छह लाख के सेब लेकर फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: मुंशी को चकमा देकर ट्रक चालक छह लाख के सेब लेकर फरार


सोलन:
हिमाचल प्रदेश के सोलन से कर्नाटक के लिए सेब से भरी ट्रक लेकर निकला ड्राइवर ट्रक और सेब समेत फरार हो गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।

छह लाख का सेब लेकर हुआ फरार:

मिली जानकारी के अनुसार शिमला जिला के कोटखाई निवासी दयानंद का फल मंडी सोलन में शैड है। साथ ही वह कमीशन एजेंट का भी काम करता है। 15 सितंबर को कर्नाटक के किसी सेब व्यापारी के लिए दयानंद ने 391 पेटियां सेब मोदगिल ट्रांसपोर्ट के ट्रक से भेजा। जिसकी कीमत छह लाख के करीब थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बच्ची को थी कच्चे चावल फांकने की आदत, हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान

ट्रक के साथ उसने अपना मुंशी स्वर्ण चौहान को भी भेजा। ट्रक ड्राइवर ईश्वर सिंह 16 सितंबर को हनुमानगढ़ पहुंचा। वहां उसने ट्रक में तेल खत्म होने की बात कह मुंशी को तेल लाने अपने किसी आदमी के साथ बाइक से भेज दिया।

मुंशी को ऐसे दिया चकमा:

बाइक वाला व्यक्ति घंटे भर तक मुंशी को हनुमानगढ़ घुमाता रहा। जिसके बाद पेट्रोल खत्म होने की बात कह मुंशी को बाइक से उतार फरार हो गया। मुंशी जब ट्रक को छोड़ निकला था, वहां पहुंचा तो उसे समझ आया कि ड्राइवर ईश्वर सिंह माल लेकर फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इस शहर में घूम रही बदहवास युवती: शारीरिक शोषण तो नहीं हो रहा! जांच शुरू

मुंशी ने घटना की जानकारी अपने मालिक दयानंद को दी। दयानंद ने मामले को लेकर सोलन थाने में शिकायत दर्ज कराया है। वहीं, ट्रांसपोर्ट कंपनी को भी जिम्मेदार बताया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments