हिमाचल: गुटखा खाती थी पत्नी- पति ने पीटा तो पुलिस उसे ही पकड़कर हवालात में डाल दिया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: गुटखा खाती थी पत्नी- पति ने पीटा तो पुलिस उसे ही पकड़कर हवालात में डाल दिया


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के गुटखा खाने की आदत से परेशान होकर उसकी पिटाई कर दी, जिसकी शिकायत उक्त महिला ने पुलिस में दी। 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस युवक को पकड़कर अपने साथ ले गई और उसे हवालात में डाल दिया। हालांकि बाद में पुलिस द्वारा दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया गया।

महिला के गुटका न खाने की बात पर हुआ समझौता 

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला नगर के मोहल्ला लक्ष्मीनगर का है। जहां बीते शनिवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। वहीं, अगली सुबह यानी रविवार को दोनों को कोतवाली बुलाया गया। 

जहां उक्त महिला ने अपने पति के खिलाफ मारपीट करने व उत्पीड़न की तहरीर दे दी। जिस पर युवक ने बताया कि वह अपनी पत्नी के गुटखा खाने की आदत से बेहद परेशान है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः दो दिन पहले निकला था 44 वर्षीय शख्स घर नहीं लौटा- दिखे तो इस नंबर पर करें संपर्क

पति ने आगे कहा कि काफी मना करने के बाद भी वह नहीं मानती है। इसलिए उसने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। वही, महिला के कहने पर पुलिस ने उक्त युवक को जेल में डाल दिया। 

वहीं, लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर महिला के गुटका न खाने की बात पर समझौता करा दिया। इस मामले की पुष्टि करते हुए कोतवाली प्रभारी लखपत सिंह ने बताया कि दंपती के बीच समझौता हो गया है। दोनों घर चले गए हैं।

Post a Comment

0 Comments