हिमाचल: पति ने कोरोना से जंग में गंवा दी जान; पत्नी को पड़ोसी कर रहा परेशान; जानें पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पति ने कोरोना से जंग में गंवा दी जान; पत्नी को पड़ोसी कर रहा परेशान; जानें पूरा मामला


हमीरपुर:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से पड़ोसी द्वारा महिला का प्रताड़ना का मामला सामने आया है. घटना भोरंज उपमंडल के दरूण गांव की है. महिला ने मामले की शिकायत डीसी को सौंपी है.

जिंदा रहते पति ने दे दिया था पैसा:

दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़ित महिला सुदर्शना के पति शिव कुमार की मौत एक वर्ष पूर्व कोरोना के संक्रमण की वजह से हो गई थी. शिव कुमार ने अपने जीवन काल में एक एक स्लेटपोश रिहायशी मकान अपने पड़ोसी से खरीदा था. जिसकी कीमत 80 हजार रुपये वह उसे अदा कर चुके थे.

यह भी पढ़ें: हिमाचल घूमने आए पति-पत्नी से कहा- कूपन स्क्रैच करो इनाम मिलेगा, लगा दिया डेढ़ लाख का चूना

शिव कुमार के निधन के बाद पड़ोसी उसकी पत्नी से पैसे की मांग करने लगे. उसके पति के साथ किसी भी तरह का लेनदेन होने से इनकार कर दिया. महिला के विरोध करने पर पड़ोसी द्वारा  पैसों के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है.

मकान का सामान उठा कर ले जा रहा पड़ोसी:

महिला ने पुलिस को बतया कि पति के साथ हुए इकरारनामा की प्रति भी उसके पास है। बावजूद पड़ोसी और उसकी पत्नी उसके मकान का सामान उठा कर ले जा रहे हैं. रोकने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जाती है। 

यह भी पढ़ें: मंडी उपचुनाव नवंबर में करवाने पर चर्चा, लेकिन तब होना असंभव है- कैसे, यहां समझें

भोरंज पुलिस के पास वह अपनी शिकायत लेकर गई तो उन्होंने एसडीएम भोरंज व जिला प्रशासन हमीरपुर से कार्रवाई के संबंध में बात की। महिला ने गुहार लगाई है कि उसे न्याय दिलाया जाए और पड़ोसी की प्रताड़ना से निजात दिलाई जाए।

Post a Comment

0 Comments