हिमाचल के इस जिले में भरे जा रहे सिक्योरिटी गार्ड के 200 पद, 10वीं पास जल्दी करें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के इस जिले में भरे जा रहे सिक्योरिटी गार्ड के 200 पद, 10वीं पास जल्दी करें


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में बेरोजगार बैठे युवाओं को नौकरी का सुनहरा मौका हाथ लगा है। बता दें कि पंजाब के सरहिंद स्थित मैसर्स सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड कंपनी द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के लिए 200 पदों की भर्ती की जानी है। 

इन पदों के लिए साक्षात्कार हमीरपुर जिले स्थित उप रोजगार कार्यालय बड़सर में 7 अक्टूबर व उप रोजगार कार्यालय भोरंज में 8 अक्टूबर में लिए जाएंगे, जिसकी सूचना जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने दी।

. साक्षात्कार की तारीखः 7 व 8 अक्टूबर

. साक्षात्कार का स्थानः उप रोजगार कार्यालय बड़सर( 7 अक्टूबर) व उप रोजगार कार्यालय भोंरज( 8 अक्टूबर)

. आवेदकों की उम्रः 21 से 37 साल

.शैक्षणिक योग्यताः 10 वीं पास

.चयनित उम्मीदवारों के लिए मासिक वेतनः 12,500-16,000

.दस्तावेजः प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साइज फोटो, हिमाचली बोनाफाइड, 

इस मामले पर जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी उम्मीदवारों को उनके फोन नंबर के माध्यम से साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है। 

वहीं, अगर किसी उम्मीदवार को उनके फोन नंबर पर सूचना नहीं मिली हो और वह योग्यता रखता हो तो उसका नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह अपने सभी प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साइज फोटो व हिमाचली बोनाफाइड के साथ निर्धारित तारीखों पर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने सभी उम्मीदवारों कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के निर्देश भी दिए हैं। इस मामले के संबंध में सभी पात्र अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या -01972 222318 से संपर्क कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments