हिमाचल: जिन सीढ़ियों से रोज उतरती थी- उसी से फिसल कर गिरी 70 वर्षीय महिला, दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: जिन सीढ़ियों से रोज उतरती थी- उसी से फिसल कर गिरी 70 वर्षीय महिला, दुखद निधन


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के अंतर्गत आते ज्वालामुखी उपमंडल की खुंडिया तहसील के सिहोरबल्ला से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। यहां पर एक 70 वर्षीय महिला की सीढ़ियों से फिसल कर गिर जाने के कारण मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस विभाग में 1334 पदों पर भर्ती के लिए आज से आवेदन, 12वीं पास को भी मौका

बताया गया कि सीढ़ी से गिरने के बाद घायल हुई महिला को इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाया गया था, लेकिन दर्द का ताव ना सहन करने के कारण महिला की जान चली गई। वहीं, इस सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। 

ज्यादा चोटें के कारण मेरी मां नहीं बच पाई

बतौर रिपोर्ट्स, पंचनामे के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा। जान गंवाने वाली महिला का नाम प्रकाशा देवी बताया जा रहा है। बताया गया कि वो अपने घर में सीढ़ियों से उतरते वक्त अचानक से नीचे गिर गईं। स्वजन उसे तुरंत हमीरपुर जिला के सिविल अस्पताल सुजानपुर ले गए। जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 'चिट्टेबाज' बेटे को पुलिस ने पकड़ा तो सदमे से चली गई पिता की जान

प्रकाशा देवी के बेटे सुरेश कुमार ने इस संबंध जानकारी देते हुए बताया कि ज्यादा चोटें आने के कारण उनकी मां नहीं बच पाई। डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में महिला की मौत हुई है। शव का आज को जोनल अस्पताल हमीरपुर में पोस्टमार्टम किया जाएगा। पंचनामे के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments