विशाल नेहरिया का वीडियो: बोले- पत्नी को मारा था पर उसके खिलाफ बुरा नहीं सुन सकता

Ticker

6/recent/ticker-posts

विशाल नेहरिया का वीडियो: बोले- पत्नी को मारा था पर उसके खिलाफ बुरा नहीं सुन सकता

कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश के कागंड़ा जिले के अतंर्गत आते धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक विशाल नेहरिया व उनकी धर्मपत्नी और एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा के बीच का विवाद जून महीने के बाद अब जाकर एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। दरअसल, विशाल नेहरिया ने सोशल मीडिया पर इस पूरे मसले को लेकर एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वो अपनी पत्नी और उनके परिवार जनों से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नेहरिया कहते हैं कि वह अपनी गलती के लिए क्षमाप्रार्थी हैं।

बकौल विधायक विशाल नेहरिया, 'सोशल मीडिया पर जो कुछ भी उनकी पत्नी के बारे में कहा गया उससे उन्हें काफी पीड़ा हुई है और वह इससे काफी आहत भी हैं'। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपनी धर्मपत्नी के खिलाफ कोई बुरी बात नहीं सुन सकते हैं। उन्होंने कहा कि शादी के बाद वह बहुत उच्छे से साथ रह रहे थे। 

यह भी पढेंः देवभूमि में ममता फिर शर्मसार: अब खेत में फेंकी मिली नवजात बच्ची- इसके पीछे कौन सी मां!

हालांकि कुछ विषयों को लेकर उनसे व्यक्तिगत तौर पर गलती हुई है जिस वजह से उनसे अपनी पत्नी पर हाथ उठ गया। जिस के लिए वे अपनी पत्नी व उनके परिवार से माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा "मुझे पूरा विश्वास है कि मैने जो गलती की है उसके लिए में क्षमाप्रार्थी हूं"। 

मैं भगवान से यह प्रार्थना करता हूं की मेरा गृहस्थ जीवन एक बार फिर सुजारू रूप से चले।इसके साथ ही उन्होंने लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि कोई भी सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी के खिलाफ कोई नेगेटिव पॉवाइंट ना डाले। ये उनका व उनकी पत्नी का व्यक्तिगत मामला है।  

यह भी पढेंः हिमाचलः शिक्षक ने छात्रा के घर में ही की थी घटिया हरकत- मिली ये सजा

बता दें कि भाजपा विधायक विशाल नेहरिया व एचएएस अधिकारी ओशिन भारद्वाज 26 अप्रैल 2021 में शादी के बंधंन में बंधे थे। वहीं, शादी के करीब दो महीने बीत जाने के बाद ओशीन ने अपने पति पर मारपीट व उन्हें प्रताड़ित  करने का आरोप लगाया था। 

इस संबंध में ओशीन ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। तब यह मामला पुलिस तक पहुंचा था, लेकिन पत्नी ओशीन ने तब अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए इंकार कर दिया था। उन्होंने कोर्ट में अपने पति से अलग होने की अर्जी दी थी। 

Post a Comment

0 Comments